BREAKING NEWS
latest

फर्स्ट लुक पोस्टर: रीवा किशन और विंध्या तिवारी की भूमिका में बनी, 'चार चतुर नार' फिल्म निर्माता जाकिर हुसैन



  मनोरंजन।  फिल्म 'चार चतुर नार' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी होते ही भारतीय सिनेमा जगत में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। प्रतिभाशाली रीवा किशन और विंध्या तिवारी की मुख्य भूमिका में बनी यह फिल्म, दूरदर्शी फिल्म निर्माता विकास फड़नीस द्वारा निर्देशित की गई है।

  फिल्म निर्माता जाकिर हुसैन अपने बैनर रॉयल अयान फिल्म्स के तहत फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसमें प्रतिष्ठित एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर अजय सागर और सहायक निर्देशक राहुल शिवानंद के नेतृत्व में एक क्रिएटिव टीम शामिल है। अपने सफल निर्देशन के लिए प्रसिद्ध  विकास फड़नीस के नेतृत्व में, 'चार चतुर नार' एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव के अहसास कराने का वादा कराती है।

  फिल्म की कहानी चार दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। लेकिन जब वे लंदन के विब्रांत शहर में अपने जिगरी दोस्त की शादी से पहले उत्सव में शामिल होने का फैसला करते हैं तो उनके जीवन में एक अप्रत्याशित(unexpected) मोड़ आ जाता है। हँसी, प्यार और दोस्ती की यह यात्रा, रोमांच और चुनौतियों से गुजरते हुए परिवर्तन ला देने वाले अनुभव में बदलती जाती है। 

  हालाँकि, लंदन में एक रात ने सब कुछ बदल दिया। उनकी ज़िंदगी ने इस तरह करवट ली, जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। जैसे ही चार दोस्त खुद को एक चौराहे पर पाते हैं, उनका अटूट बंधन समय की कसौटी पर खरा उतरता है, उस अनोखी रात के बाद उन्हें जीवन की कठिनाईयों का पता चलता है।

 प्रसिद्ध अभिनेता रवि किशन की बेटी रीवा किशन "चार चतुर नार" में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो फिल्म के प्रति दर्शकों के उतावलेपन को और बढ़ा देता है।

  वहीं, बहुमुखी अभिनेत्री विंध्या तिवारी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाकर अपनी अभिनय क्षमता को पर्दे पर पेश करेंगी। आखिरी बार हमने विंध्या तिवारी को 'द कन्वर्सेशन फिल्म' में देखा था।

 'चार चतुर नार' का‌ फ़र्स्ट-लुक पोस्टर, दुनिया की एक आकर्षक झलक पेश करता है, जिससे एक कहानी का मंच तैयार किया जा सके। मूवी हँसी, प्यार और ज़िन्दगी में आने वाले अप्रत्याशित मोड़ को बारीकी से दर्शाती है। जैसे-जैसे फिल्म शूटिंग के लिए तैयार हो रही है, वैसे-वैसे दर्शकों के बीच प्रतिभाशाली आर्टिस्ट और विकास फड़नीस के दूरदर्शी निर्देशन में आने वाली कहानी का इंतजार बढ़ता जा रहा है।

« PREV
NEXT »