BREAKING NEWS
latest

यश गुप्ता (Yash Gupta) नए जमाने के संगीत के एक अद्भुत कलाकार

 


 स्टोरी : एक अद्भुत गायक और संगीतकार "यश गुप्ता" से मिलें। यश गुप्ता कवर सॉन्ग बनाने के लिए जाने जाते हैं।

 यश गुप्ता संगीत की नई पीढ़ी हैं, यश गुप्ता एक संगीत कलाकार और गायक हैं। वह गिटार जैसे कई वाद्य यंत्र भी बजाते हैं। वह अपने स्वयं के यूट्यूब चैनल और अन्य प्लेटफार्मों के लिए कवर गीत और गीत भी बनाता है। 
 
  यश गुप्ता का जन्म रायगढ़ छत्तीसगढ़ में हुआ था। उन्होंने स्कूली शिक्षा भी रायगढ़ में की, फिर वे मेरठ चले गए जहाँ उन्होंने विद्या कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग से बी.टेक किया, जो डॉ ए.पी.जे. अब्दुल कलाम तकनीकी तकनीकी विश्वविद्यालय लखनऊ अंतर्गत आता है । अब यश गुप्ता एक यंग म्यूजिकल आर्टिस्ट और सिंगर बन गए हैं और  कई गाने रिलीज किए हैं जैसे "Yash, Vol.1 ", "Challa, Guitar Intro", "Drum, Vol.1", "Happy birthday (guitar version)" और  उन्होंने कवर सॉन्ग भी गाया जैसे O Sanam cover song.

  इसके अलावा यश गुप्ता एक बहुत ही सुन्दर व्यक्ति है जो लोगो को प्रेरित भी करते है यश गुप्ता अपने माता पिता अपनी सबसे बड़ी ताकत मानते है । और मूल रूप से यश गुप्ता उन लोगों में से एक हैं जो बहुत सारे प्रतिभाओं से भरे हुए हैं। और उनकी प्रतिभाएं गीत गाना, गिटार बजाना, पेंटिंग बनाना, कई खेल खेलना, वीडियो बनाना, फोटो खींचना, सॉफ्टवेयर विकसित करना, वेबसाइट विकसित करना, संगीत बनाना, शायरी लिखना, नृत्य करना और मॉडलिंग करना है।

 और साथ ही यश गुप्ता एक मॉडल है और वह अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक में बहुत ही सुन्दर सुन्दर फोटोज डालते है यश गुप्ता का पोस्ट काफी यूनिक व खूबसूरत होता है साथ ही साथ वे अपने पोस्ट और स्टोरी में कई ज्ञान वाली बाते भी डालते रहते है जिससे काफी लोगो को मदद मिल सकता है ।
« PREV
NEXT »