BREAKING NEWS
latest

अरबन गबरू ने पुरूषों के लिए लॉन्च किया पहला भारत में निर्मित पेनलैस हेयर रिमुवल स्प्रे


 


भारत, दिल्ली, नई दिल्ली 




यह प्रोडक्ट अपने अनूठे फॉर्मले के साथ 6-8 मिनट में हेयर रिमुवल का दर्द रहित अनुभव देता है|
ब्राण्ड का नया विज्ञापन हेयर रिमुवल के पेनलैस अनुभव पर रोशनी डालता है और पुरूषों को अपग्रेड करने के लिए प्रोत्साहित करता है|


 


    पुरूषों के ग्रूमिंग ब्राण्ड अरबन गबरू ने पुरूषों के लिए भारत के पहले पैनलैस हेयर रिमुवल स्प्रे के लॉन्च की घोषणा की है। यह प्रोडक्ट फोम-बेस्ड टेक्सचर में आता है जो हेयर रिमुवल का दर्द रहित अनुभव प्रदान करता है। अपने डी-टैन गुणों के चलते त्वचा को नमी देकर कोमल और मुलायम बना देता है। इस प्रोडक्ट को खासतौर पर भारतीय मौसम को ध्यान में रखते हुए अनुभवी डर्मेटोलोजिस्ट्स द्वारा डिज़ाइन किया गया है, जो भारतीय पुरूषों के लिए बेहतरीन है।  


 



अरबन गबरू हेयर रिमुवल स्प्रे


 


  ब्राण्ड के मूल्य ‘अपग्रेड यॉरसेल्फ’ के मद्देनज़र इस मल्टी-यू़ज़र हेयर रिमुवल स्प्रे को डिज़ाइन किया गया है। इसका अनूठा फॉर्मूला एलो वेरा और नींबू के गुणों से भरपूर है। एलो वेरा एंटी-इन्फ्लामेटरी प्रॉपर्टीज़ के साथ त्वचा की खुश्की कम करता है। त्वचा को नमी देकर एजिंग की प्रक्रिया को धीमा कर देता है। प्राकृतिक एंटी-ऑक्सीडेन्ट त्वचा की डैड सैल्स को निकालकर पोर्स को खोलते हैं और त्वचा की रंगत में सुधार लाते हैं।


 


 अपने बेहतरीन अवयवों के साथ यह प्रोडक्ट अनचाहे बालों को 6-8 मिनट में निकाल देता है। इसके अलावा इसका इस्तेमाल करना बेहद आसान है। इसे शरीर के किसी भी हिस्से और इंटीमेट एरिया पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है।


 




 


विज्ञापन का लिंक: bit.ly/3J7Qfee


 


  इस मौके पर हेमंत राउलो संस्थापक अरबन गबरू ने कहा, “पिछले कुछ सालों के दौरान पुरूषों में ग्रूमिंग और ब्यूटी प्रोडक्ट्स की मांग तेज़ी से बढ़ी है। यही कारण है कि पुरूष आज पर्सनल केयर रूटीन को अपना रहे हैं। अरबन गबरू में हम पुरूषों के लिए नए एवं आधुनिक प्रोडक्ट्स लेकर आते हैं। पुरूषों के लिए पेश किया गया हेयर रिमुवल स्प्रे हमारा ऐसा ही एक इनोवेशन है। यह हेयर रिमुवल के पारम्परिक तरीकों जैसे वैक्सिंग ट्रिमिंग शेविंग हेयर रिमुवल क्रीम आदि की तुलना में बेहतर है। इस प्रोडक्ट को खासतौर पर भारतीय पुरूषों के लिए डिज़ाइन किया गया है। जो पुरूषों की हेयर रिमुवल संबंधी सभी ज़रूरतों को पूरा करेगा और उनके हाइजीन एवं ब्यूटी केयर को अपग्रेड करने में मदद करेगा।’’


 


  अरबन गबरू उच्च गुणवत्ता के किफ़ायती मैन्स ग्रुमिंग और पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स पेश करता है। इसकी व्यापक रेंज में फेशियल हेयर बॉडी और इंटीमेट एरिया प्रोडक्ट्स शामिल हैं। ये प्रोडक्ट एल्कॉहल, पैराबेन से रहित हैं। इन्हें बनाने में किसी तरह की क्रूरता नहीं बरती गई है। ये हर प्रकार की त्वचा के लिए अनुकूल हैं और वेबसाईट एवं एमज़ॉन पर उपलब्ध हैं।


 


अरबन गबरू के बारे में




  अरबन गबरू ग्लोबलबीज़ प्रा. लिमिटेड की ओर से पुरूषों का ग्रूमिंग ब्राण्ड है। ब्राण्ड 2017 से पुरूषों की ग्रूमिंग और जीवनशैली में बड़ा बदलाव ला रहा है और उन्हें हर दिन बेहतर बनने के लिए प्रेरित कर रहा है। अपने आधुनिक दृष्टिकोण के साथ अरबन गबरू ने अपनी तरह के अनूठे ग्रूमिंग समाधान बनाएं हैं जो आज पुरूषों की ग्रुमिंग उद्योग में बड़ा बदलाव ला रहे हैं।


 


वेबसाइट: www.urbangabru.in.




« PREV
NEXT »