BREAKING NEWS
latest

मनीष मल्होत्रा ​​के रेड कार्पेट पर Gioconda Vessichelli की शानदार उपस्थिति

,Italian opera singer and actress,Gioconda-Vessichelli-Manish-Malhotra's-Red-Carpet.
 




  मनीष मल्होत्रा ​​के रेड कार्पेट इवेंट में, ओपेरा दिवा Gioconda Vessichelli एक शाही गुलाबी गाउन में झालरदार विवरण के साथ आश्चर्यजनक लग रही थी।

  कॉमेडियन और टीवी शो प्रस्तोता कपिल शर्मा के साथ अपने डिजिटल डेब्यू में सहयोग करने वाली प्रतिभाशाली गायिका गियोकोंडा वेसिचेली Gioconda Vessichelli को दुनिया भर में उनके ओपेरा प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

 अंतरराष्ट्रीय हस्ती Gioconda Vessichelli को याद करना असंभव था क्योंकि उन्होंने रेड कार्पेट पर सुंदरता और लालित्य का परिचय दिया था।

 वह सिर से पांव तक, प्राकृतिक श्रृंगार और एक आकर्षक केश के साथ, साधारण आभूषण और एक काले रंग के पर्स के साथ पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रही थी।

 उसने एक साक्षात्कार में कहा कि वह अपने कई बॉलीवुड ओपेरा संगीत कार्यक्रमों के कारण काफी समय से भारत में है।

  अंतर्राष्ट्रीय सेलिब्रिटी गायिका ने भारत का दौरा किया और उन्हें उनकी प्रतिभा के लिए "मिडडे III अवार्ड" सहित कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा के साथ काम करने के बाद उन्होंने भारत भर के कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि के रूप में भी उपस्थिति दर्ज कराई।

  संयुक्त राज्य अमेरिका में संगीत कार्यक्रमों के अपने नए सत्र की शुरुआत करने से पहले, गायिका ने मनीष मल्होत्रा ​​​​की रेड कार्पेट उपस्थिति जैसे सांसारिक अवसरों के लिए समय निर्धारित करने के लिए असाधारण महसूस किया।

फैंस उन्हें अक्टूबर में एक अहम फिल्म में देख सकेंगे।
« PREV
NEXT »