BREAKING NEWS
latest

सकल पंच गवली समाज राजगढ़ (धार) की बैठक राधा कृष्ण मंदिर में सम्पन्न

 




  राजगढ़ (धार)  । सकल पंच गवली समाज राजगढ़ (धार) की बैठक राधा कृष्ण मंदिर राजगढ़ पर 03 अगस्त बुधवार को रात्रि 8 बजे सम्पन्न हुई  । समाज के सभी वरिष्ठो व युवाओं ने नवीन संगठन श्री यादव युवा विकास संगठन को सहमति प्रदान की ।

 ततपश्चात समाज के सभी बड़े छोटे भाई की सर्व सहमति से अध्यक्ष , उपाध्यक्ष , महामंत्री , कोषाध्यक , सह कोषाध्यक , सचिव , प्रसार मंत्री , मीडिया प्रभारी , कार्यकरणी सदस्य , संरक्षक जैसे दायित्वों की घोषणा की ।

 अध्यक्ष पद के लिए हरिओम पटेल को मनोनीत किया ओर माला पहना कर मिठाई खिला कर बधाई दी । समाज के सभी वरिष्ठों ने नवीन कार्यकरणी के सदस्यों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।

  आगामी त्योहार नागपंचमी के दिन से भुजंरिया पर्व की स्थापना गवली समाज मे हो जाती है । नागपंचमी के दूसरे दिन से जवारे की स्थापना समाज के हर घर मे हो जाती है और 7 दिन तक समाज की माता और बहने जवारे की पूजा अर्चना करती है एवं समाज के लिए उन्नति की प्रार्थना करती है एवं देश के ऊपर आने वाली गम्भीर बीमारियों से देश को सुरक्षित रखने की कामना प्रार्थना करती है ।

 रक्षाबंधन के अगले दिन नगर के प्रमुख मार्गों से सकल पंच गवली समाज भुजंरिया पर्व को धर्ममय यात्रा के रूप में निकालता है । ओर 7 दिनों तक समाज मे भुजंरिया पर्व को ले कर हर्ष उल्लास रहता है । उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी मुकेश भेरूलाल चंदेल ने दी

« PREV
NEXT »

No comments