BREAKING NEWS
latest

Bhargava Jariwala अब एक लेखक के रूप में एक साहसिक पृष्ठभूमि के साथ अधिक सम्मोहक सामग्री लिखने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं

 



   Bhargava Jariwala अब एक लेखक के रूप में एक साहसिक पृष्ठभूमि के साथ अधिक सम्मोहक सामग्री लिखने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।


     वह पहले ही एक रोमांटिक-एडवेंचर थीम के साथ "यू मेट मी फॉर ए रीजन" किताब लिख चुके हैं और अब कई और शैलियों का पता लगाना चाहते हैं।


     कई उद्योगों में से जो निरंतर विकास के पायदान पर रहे हैं, जिस तरह की गति और विकास यात्रा और रचनात्मक क्षेत्रों ने दिखाया है, उसने दुनिया भर के लोगों को स्तब्ध कर दिया है। यह असंख्य कारणों से संभव हो सकता है; एक, निश्चित रूप से, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का विकास शामिल है, जिसने अधिक लोगों को विभिन्न स्थानों की यात्रा करने और भटकने की ओर आकर्षित किया है, और दूसरा, शुद्ध जुनून के कारण कुछ व्यक्तियों ने नए गंतव्यों का पता लगाने के लिए दिखाया है। इनमें से कई व्यक्ति पेशेवर ट्रेकर्स और हाइकर्स में बदल गए हैं और इस प्रकार पर्यटन और यात्रा के क्षेत्र में भारी योगदान देने में सक्षम हैं। उनमें से कुछ तो अपनी किताबों के माध्यम से अपने अनुभवों को व्यक्त करने के लिए लेखकों और लेखकों में भी बदल गए हैं। इनमें सूरत, गुजरात की एक भारतीय प्रतिभा के रूप में भार्गव जरीवाला का नाम सूची में सबसे ऊपर है।


 भार्गव जरीवाला वह हैं, जिन्होंने अमेज़ॅन (https://www.amazon.in) नामक अपनी पुस्तक "यू मेट मी फॉर ए रीजन" नामक एक महान कहानी में अपनी अनूठी शैली के लेखन और बुनाई के साथ लोगों को पहले ही रोमांचित कर दिया है (https://www.amazon.in /gp/product/163640488X?smid=A3B47YVAXI9QAQ&psc=1&linkCode=sl1&tag=bhargavj-21&linkId=f57971b2f7522ad6102d9e9d34ff26d0&language=hi&ref_=as_li_ss_tl)। यह पुस्तक चार पात्रों के बारे में है, जिनके अपने-अपने जीवन की एक अलग कहानी है और वे अपनी यात्रा के दौरान अपनी वर्तमान स्थिति के बारे में कैसे खुलते हैं। इसी तरह भार्गव जरीवाला ने रोमांच और रोमांस दोनों को इस किताब की पृष्ठभूमि के रूप में रखा है।


    लेखक अब यात्रा या रोमांच को एक विधा के रूप में रखते हुए और अपने नए लेखन सामग्री या पुस्तकों के आधार के रूप में और अधिक शैलियों का पता लगाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। ट्रेकर और यात्री जो अपने लेखन के माध्यम से खुद को और अपने विविध यात्रा अनुभवों को व्यक्त करना पसंद करते हैं, अब एक नई और ताज़ा कहानी लिखना चाहते हैं जो दुनिया भर में अधिक दर्शकों तक पहुंच सके और उन्हें कहानी के साथ एक महसूस करा सके।


  भार्गव जरीवाला की (@bhargavjariwala) किताब यू मेट मी फॉर ए रीजन पहले से ही विश्व स्तर पर लोगों द्वारा हिट और पढ़ी जा चुकी है।

  

« PREV
NEXT »