BREAKING NEWS
latest

सिंगर मिथलेश कौशिक़ (मिथ) का " नाम क्या रखूँ" गाना हुआ रिलीज़, जमशेदपुर के एन हसन ने लिखे है गीत के बोल....



  25 जुलाई को रिलीज़ हुए गीत "नाम क्या रखूँ" को जमशेदपुर के युवा लिरिसिस्ट N Hasan ने अपने शब्दों में पिरोया है और सुप्रसिद्ध सिंगर Mithlesh Kaushik (Mith) ने इसे अपनी आवाज़ दी है। इस गाने को रिलीज़ हुए सिर्फ़ एक ही दिन हुए हैं और यह गीत सुनने वालों  की ज़ुबान में बस गया है। 

  इस गीत के राइटर N Hasan ने बताया की उन्होंने यह गीत उन लोगों के लिए लिखा है जिनको प्यार में धोखा मिला है उनके लिए यह गीत एक हार्ट्ब्रोकेन ऐन्थम की तरह है।






  इस गीत में 3 किरदारों को दिखाया गया है जिसमें लीड रोल में तमन्ना तिवारी और सिंगर मिथलेश कौशिक़ (मिथ) ने निभाया है और सपोर्टिंग ऐक्टर के रूप में अमन मल्होत्रा ने काम किया है। "नाम क्या रखूँ" गीत पूरी तरह से फ़ीमेल ऐक्ट्रेस को डेडिकेटेड है जिसको तमन्ना तिवारी बहुत ही ज़बरजस्त तरीक़े से निभाया है और गाने को अपने अन्दाज़ में गाने के लिए जाने वाले सिंगर मिथलेश कौशिक़ (मिथ) ने बहुत अच्छे तरीक़े से पेश किया है। 

  "नाम क्या रखूँ" गाने में म्यूज़िक श्रियश साहू ने दिया है,  फ़ेमस फ़िल्म स्टूडीओ रियल टू रील के ओनर दीपांशु कश्यप ने डाइरेक्ट और एडिट किया और सिनेमेटोग्राफ़र हिमांशु कश्यप है जिनका साथ विकास कश्यप ने दिया है। 

  शहर के युवा लिरिसिस्ट N हसन ने इस गाने को लिखने के साथ कम्पोज़ भी किया है। यह विडीओ गीत आप यूटूब और वर्ल्ड्वाइड जितने भी म्यूज़िक स्ट्रीमिंग प्लैट्फ़ोर्म है उसमें सुन सकते है। सिंगर मिथलेश कौशिक़ (मिथ) के आफ़िशल यूटूब चैनल पर ये विडीओ सोंग उपलब्ध हैं ।


नाम क्या रखूँ - https://youtu.be/GmzxENMhepU

« PREV
NEXT »