BREAKING NEWS
latest

एक्सपर्ट टाइम्स से प्रसिद्ध हुए सामाजिक कार्यकर्ता जितेन्द्र कुमार, ऐसा रहा इनका जीवन



  स्टोरी: जितेंद्र कुमार एक्सपर्ट टाइम्स के संस्थापक हैं। यह एक समाचार साइट है जहां वह और उनकी टीम दुनिया भर में क्या हो रहा है, के दैनिक अपडेट देते हैं। समाचार साइट राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होने वाली प्रत्येक घटना के आधार पर अपने सबसे कच्चे रूप में समाचार प्रकाशित करती है।

  जितेन्द्र कुमार ने भी अपनी ज़िन्दगी को कठनाइयों का सामना कर सरल बनाया है. जितेन्द्र एक उत्साही और मेहनती परिवार से ताल्लुक रखते हैं और उनकी समझदारी और उनके सभी कार्यों में आगे प्रेरित करती है. जितेन्द्र कुमार को हम सब एक सामाजिक कार्यकर्ता एवं लेखक के रूप में जानते है. जितेन्द्र ने अपनी एक किताब भी लिखी है जो कि डिजिटल मार्केटिंग के प्रति लोगो की मानसिकता को प्रकट करती है. माइंडसेट ऑन डिजिटल मार्केटिंग में लोगो की सोच को दर्शाया गया है. लेकिन जितेन्द्र ने अपने जीवन में समाज सेवा को बहुत ही अग्रिम माना है.

  जितेन्द्र कुमार ने रोबिन हुड आर्मी संस्था के साथ जुड़कर अनेक लोगो की मदद एवं अपना अधिक योगदान दिया. जितेन्द्र कुमार उत्तर प्रदेश के हाथरस के निवासी हैं, लेकिन संस्थाओं के कार्य और देखरेख के कारण जितेन्द्र अपनी पत्नी अंजली के साथ नई दिल्ली में रहते हैं. जितेन्द्र ने अपनी शिक्षा हाथरस से पूरी करने के बाद अपना बिजनेस नई दिल्ली में शुरू किया. जितेन्द्र कुमार एक सोशल मीडिया एक्सपर्ट भी है.

 जितेन्द्र कुमार भी फेसबुक पर वेरिफाइड बैज प्राप्त कर चुके हैं. जितेन्द्र ने उमेश के साथ मिलकर बिjनेस को एक अनोखा अनुभव प्रदान किया. जितेन्द्र बीते कई वर्षों से बिजनेसमैन के रूप में काम कर रहे हैं जिससे कि जितेन्द्र को बिज़नेस करने और उसे समझने का काफी अनुभव है. जितेन्द्र ने समाज सेवा और मनोरंजन के क्षेत्र में अपना नाम बनाया है. इसने उन्हें अपनी उम्र के प्रमुख सोशल मीडिया प्रभावितों में से एक बना दिया है.

« PREV
NEXT »