BREAKING NEWS
latest

LUCKY PANDEY ने 'LOVE' विषय पर "PYAR KA EHSAS" नामक TRILINGUAL भाषा में पुस्तक लिखकर विश्व रिकॉर्ड बनाए

 


 

 लकी पांडे प्रेम विषय पर "प्यार का एहसास" नामक त्रिभाषी भाषा में एक एकल पुस्तक लिखने के लिए INKZOID BOOK कई रिकॉर्ड धारक हैं और उन्होंने 20-21 में माध्यमिक परीक्षा उत्तीर्ण की और एनडीए परीक्षा को क्रैक करके राष्ट्र की सेवा करने की बड़ी इच्छा रखते हैं।


 लकी पांडे कौन हैं?


 वह एकल पुस्तक "अंखिर क्यू" के लेखक हैं, जिसमें "बलात्कार" विषय पर कविता शामिल है जिसमें द्विभाषी भी है और मानवता का पाठ सिखाने के लिए पर्याप्त है और पुस्तक "प्यार का एहसास" के लेखक भी हैं। जो त्रिभाषी भाषा में प्रेम विषय पर कविताओं का संग्रह है।


 उनकी अंखिर क्यू पुस्तक (इंडियन बुक ऑफ़ रिकॉर्ड) इंकज़ॉइड बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है और "उनका प्यार का एहसास" पुस्तक जिसे "इंकज़ॉइड बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड" (ग्लोरियस बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड) द्वारा मान्यता प्राप्त है, गो इंकज़ॉइड पुरस्कार सबसे कीमती है पुरस्कार "बैकपेनिंग पुरस्कार"


 वह ओएमजी बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड और इंकजॉइड बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड द्वारा आयोजित अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में रिकॉर्ड प्रतिभागी भी हैं।


 लकी पांडे के बारे में


 वह लेखन समुदाय (आत्मा के शब्द) के सह-संस्थापक हैं, जिसमें 140+ लेखक हैं जो लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं और बहुत सारे आयोजनों की मेजबानी कर रहे हैं जैसे कि जुगलबंदी, इंस्टा प्रतियोगिता, यूट्यूब प्रतियोगिता दैनिक चुनौती आदि।


 वह पुस्तक "बीमार चिंता" और औरत तेरी याही खानी के संकलनकर्ता और कई संकलनों के सह-लेखक हैं।

« PREV
NEXT »

No comments