BREAKING NEWS
latest

तप आराधना से देवभूमि की बढ़ जाती है पवित्रता,अचानक आचार्यश्री से हरिद्वार भेंट करने पहुंचे सीएम धामी ने कहा

 


 

 राजगढ़(धार)। आचार्यश्री की 16 दिवसीय सूरी मंत्र आराधना से निश्चित ही इस देवभूमि की पवित्रता बढ़ जाएगी। तप आराधना से प्राप्त आध्यात्मिक शक्ति से राज्य के विकास के नए द्वार जरूर खुलेंगे। यहां के रहवासियों के जीवन में आत्म शांति की भावना विकसित होगी। आचार्यश्री ने विश्व कल्याण के लिए अपनी सूरीमंत्र की आराधना को समर्पित कर अनुमोदनीय कार्य किया है।

 यह बात उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्पेंद्रसिंह धामी ने हरिद्वार में चातुर्मास कर रहे आचार्यश्री के दर्शनों के दौरान कहीं। धामी ने कहा कि वैसे तो देवभूमि हरिद्वार पर साधु-संतों का समागम होता रहता है लेकिन आचार्यश्री विश्वरत्न सागर सूरीश्वरजी ने 16 दिवसीय सूरी मंत्र की आराधना मौन तप के द्वारा की है वह अपने आप में अद्वितीय व अनुमोदनीय है। इस तप आराधना से जो उर्जा एवं शक्ति इस भूमि और यहां के रहवासियों को प्राप्त हुई है, उसके लिए संपूर्ण हरिद्वार आचार्यश्री का आभारी रहेगा। नवरत्न परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश जैन डगवाल ने यह जानकारी दी।

सारे कार्यक्रम निरस्त कर पहुंचे आचार्यश्री के पास

  बताया जाता है कि शनिवार सुबह जब धामी आचार्यश्री से मिलने पहुंचे तो ना तो धामी ने इसकी कोई पूर्व सूचना अपने स्टॉफ और प्रशासनिक अमले को नहीं दी थी। धामी ने सार्वजनिक तौर पर बताया कि पिछले दो दिनों से आचार्यश्री से मुलाकात की तीव्र इच्छा हो रही थी। शनिवार सुबह मैं पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों को निरस्त कर आचार्यश्री से बरबस मुलाकात और दर्षन करने पहुंच गया।

आचार्यश्री पहुंचेंगे मुख्यमंत्री के पैतृक निवास पर

 मुलाकात के दौरान धामी ने आचार्यश्री से आग्रह किया कि वे विहार के दौरान धामी के पैतृक निवास देहरादून पधारे। इस पर आचार्यश्री ने सहर्ष स्वीकृति प्रदान करते हुए बताया कि वे आगामी 21 नवंबर को मुख्यमंत्री के निवास पहुंचेंगे एवं वहां आयोजित पारिवारित आयोजन को निश्रा प्रदान करेंगे।

« PREV
NEXT »

No comments