BREAKING NEWS
latest

Akash Industries जो construction materials के वितरण में काम करती है,Akash Saha कंपनी के है मालिक

 


   

  आकाश इंडस्ट्रीज एक आईएसओ 9000:2015 पंजीकृत कंपनी है जो निर्माण सामग्री के वितरण में काम करती है। उत्तरी कोलकाता के रहने वाले 21 साल के आकाश साहा, आकाश इंडस्ट्रीज के मालिक हैं। उन्हें विभिन्न अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है।


"और मीलों जाना है, मेरे सोने से पहले" - आकाश ने कहा।


  14 जुलाई, 2000 को विश्वनाथ साहा और गीता साहा के घर जन्मे, आकाश साहा - आकाश इंडस्ट्रीज के मालिक, एक आईएसओ 9000:2015 पंजीकृत वितरण कंपनी। उन्होंने अपना स्कूली जीवन एडमास इंटरनेशनल से पूरा किया और बाद में टेक्नो इंडिया, साल्टलेक में अध्ययन किया। 21 साल के जुनूनी बाइकर ने 2018 में 18 साल की उम्र में अपना खुद का व्यवसाय बताया, जबकि वह केवल 2 लाख की शुरुआती पूंजी के साथ 12वीं कक्षा में था। सबसे सस्ती दर पर ए ग्रेड की गुणवत्ता वाली निर्माण सामग्री प्रदान करके, उन्होंने हजारों ग्राहकों से प्यार और आशीर्वाद प्राप्त किया और 2018 में अपने कारोबार को 10 लाख रुपये से बढ़ाकर 2021 में 5 करोड़ रुपये का कारोबार किया। वह हमेशा रतन टाटा को ही मानते थे। उनकी प्रेरणा और उन्होंने साबित कर दिया कि एक इच्छुक दिल के लिए कुछ भी असंभव नहीं है। इतनी कम उम्र में ही उन्होंने जिलों के कोने-कोने में कारोबार का विस्तार किया और अपनी सफलता के लिए आने वाली पीढ़ी के रोल मॉडल बन गए।


आकाश इंडस्ट्रीज के मालिक के बारे में


  आकाश साहा उत्तरी कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन हैं। उन्हें विभिन्न सीमेंट और टीएमटी कंपनियों जैसे नुवोको से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है। वह आकाश इंडस्ट्रीज के मालिक हैं। वह अपने व्यवसाय को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। वह फिलहाल टेक्नो इंडिया साल्टलेक बीबीए फाइनल ईयर में पढ़ रहा है। वह जुनून से बाइकर है। उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यात्रा करना पसंद है और उन्होंने कई देशों की यात्रा भी की है।


नाम-आकाश साहा

माता-पिता का नाम- बिश्वनाथ साहा, गीता सह

संस्थान- टेक्नो इंडिया साल्टलेक

उनकी प्रेरणा- रतन टाटा

जन्म स्थान- कोलकाता

डी.ओ.बी- 14.07.2000

« PREV
NEXT »

No comments