BREAKING NEWS
latest

बॉलीवुड फिल्म Tatkshan ( तत्क्षण ) में देखने को मिलेंगे कुछ बड़े टीवी स्टार :Vikrant rai,Iamrealmohsin aka Mohsin Khan,Muskan lalwani,Ruchi Singh,Akashan pandey,Pallavi Singh

 


 मनोरंजन: हिंदी फिल्म तत्क्षण की शूटिंग लखनऊ में हो रही। तत्क्षण की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें मुख्य किरदार में एक्टर विक्रांत राय और एक्ट्रेस पल्लवी सिंह हैं। फिल्म का निर्देशन वैभव वर्मा कर रहे हैं। वैभव वर्मा पहले बीआर चोपड़ा के प्रोडक्शन में बतौर लेखक काम कर चुके हैं। फिल्म की कहानी तीन महिला किरदारों (धृति, मान्या और पूर्वी और छोटू चाय वाला ) पर केंद्रित है, जो स्वयं को पुलिस से बचाने के लिए, पहले हत्या जैसा जघन्य अपराध करती हैं, हलांकि वह हत्यापरिस्थिति वश करती हैं, किन्तु बाद में सबूत मिटाने के चक्कर में एक के बाद एक अपराधिक गतिविधियों में लिप्त होती जाती हैं। फिल्म निर्माता प्रेम मोहन पांडेय हैं। लखनऊ की शालिनी सजल ने फिल्म को गीतों से सजाया है। फिल्म की शूटिंग चिनहट, गोमतीनगर, शहीदपथ, चौक, अलीगंज सहित कई जगहों पर होगी। शूटिंग करीब तीन महीने लखनऊ में चलेगी।

 'जॉली एलएलबी 2' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले और 'आश्रम' और '14 फेरे' जैसी फिल्मों में काम करने वाले iamrealmohsin aka Mohsin Khan  वैभव वर्मा द्वारा निर्देशित 'तत्काल' में नजर आएंगे। मोहसिन चाय वाला 'छोटू कैवाइन' का किरदार निभा रहे हैं। यह एक मर्डर मिस्ट्री है। Iamrealmohsin  Mohsin khan : "मैं एक कार्यकर्ता, अच्छे बेटे और भाई की तरह किरदार निभा रहा हूं। लेकिन पहली बार मैं बहुत उत्साहित हूं और इसके लिए उत्सुक हूं। 'छोटू चाय वाला' अपने काम के बारे में बहुत भावुक और बहुत गंभीर है। कहानी आधारित है डबल मर्डर मिस्ट्री पर जिसने शहर को हिला कर रख दिया है।" वह तैयारी के काम के बारे में भी कहते हैं: "हमारी पूरी शूटिंग लखनऊ में हो रही है। मैं वास्तव में एक पुलिस वाले के रूप में आश्वस्त दिखने के लिए उचित आकार में आने के लिए बहुत मेहनत कर रहा हूं। अन्य सभी कलाकारों के साथ लखनऊ में ही कार्यशाला आयोजित की जाएगी।" उन्होंने कहा, "निर्देशक वैभव वर्मा मेरे किरदार को लेकर बहुत खास हैं और वह निश्चित तौर पर इस पर कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। यह वास्तव में मुझे और अधिक उत्साह दे रहा है। मैं क्राइम सीन को बेहतर ढंग से समझने के लिए क्राइम सीरीज, डॉक्यूमेंट्री ड्रामा देख रहा हूं।" निष्कर्ष.


 मोहसिन खान के साथ और भी बड़े टीवी स्टार देखने को मिलेंगे Vikrant rai as a Cop , Muskan lalwani फिल्म का सबसे मजबूत किरदार वह उस लड़की का किरदार निभा रही है जो अपने दोस्त को बचाती है प्राथमिक पात्र जिसके इर्द-गिर्द कहानी घूमती है सैसी और मजबूत सुपर सपोर्टिव ,  Ruchi Singh  As a Friend , akashan pandey , Pallavi Singh.......बॉलीवुड फिल्म tatkshan  ( तत्क्षण ) में कुछ बड़े टीवी स्टार देखने को मिलेंगे।

« PREV
NEXT »

No comments