BREAKING NEWS
latest

FLOWER BLOSSOM PUBLICATION WEST BENGAL से NISHA SINGH द्वारा स्थापित 'most genuine and trusted' में से एक है।

 



 फ्लॉवर ब्लॉसम प्रकाशन सबसे वास्तविक और विश्वसनीय प्रकाशनों में से एक है जो कि INKZOID FOUNDATION नामक एक अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला की इकाइयों में से एक है जहां दुनिया के हर हिस्से के लेखक सपनों की किताबें प्रकाशित कर सकते हैं।


  हम एकल पुस्तकें, कॉमिक्स, उपन्यास, कला पुस्तकें और विशेष रूप से संकलन पुस्तकें प्रकाशित करते हैं। इसकी स्थापना पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर की निशा सिंह ने की है। हम जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए भी तत्पर हैं। फूल खिलना प्रकाशन उनके अधीन कई समुदाय हैं। वे विभिन्न प्रकार के प्रस्तावों के साथ आते हैं और वहां काम करने के लिए भावुक होते हैं। हम विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को एक बेहतरीन मंच प्रदान करने का भी लक्ष्य बना रहे हैं।






संस्थापक के बारे में


 फ्लावर ब्लॉसम पब्लिकेशन की संस्थापक निशा सिंह हैं, जो पश्चिम बंगाल दुर्गापुर की रहने वाली हैं और वह अभी 9वीं कक्षा में पढ़ रही हैं। वह सबसे कम उम्र की संस्थापक भी हैं। वह 14 साल की है।


 उसने ओएमजी बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के तहत एक राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाया है। वह रिकॉर्ड की अन्य किताबों के लिए भी लक्ष्य बना रही है। वह *कड़ी मेहनत रंग* में विश्वास करती है। वह मेहनती और वर्कहॉलिक है। वह अलग-अलग विषयों पर लिखती हैं और गाना, डांस, रैप करना पसंद करती हैं। उसने गायन प्रतियोगिताएं जीती हैं और साथ ही उसने दूसरे वर्ष तक का नृत्य भी किया है।

« PREV
NEXT »