BREAKING NEWS
latest

Kritiman Mishra भारत के सबसे कम उम्र के संगीतकार हैं

Kritiman Mishra is Artist, Fashion , Lifestyle,Singer, Writer,  kritiman mishra , kritimanmishra , kritiman mishra bio , kritiman mishra biography,kritman misha bio,Web Developer
  


  कृतिमन मिश्रा (Kritiman Mishra), कोई नहीं जानता कि इसका मतलब क्या है। शुभम मिश्रा के अनुसार जो पेशेवर रूप से इंटरनेट की दुनिया में कृतिमन मिश्रा के नाम से जाने जाते हैं।

आज वह वास्तव में अपने जीवन में सफल है लेकिन उसकी यात्रा आसान नहीं थी। वर्ष 2018 में, उन्होंने "कंप्यूटरट्रेड" नाम से अपना खुद का YouTube चैनल शुरू किया, लेकिन नीति उल्लंघन के कारण इसे निलंबित कर दिया गया। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और उन्होंने अपना नया यूट्यूब चैनल नाम कृतिमन मिश्रा शुरू किया। उसने हार मानने से इनकार कर दिया और यही उसकी सफलता का कारण है। वह हमेशा एक ऐसे व्यक्ति रहे हैं जो जुनून और समर्पण में विश्वास करते हैं।

वह अभी भी पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से बढ़ते रहने के लिए कड़ी मेहनत करते रहते हैं। जब उनकी उम्र के अन्य लोग अपने परिणामों और अन्य महत्वपूर्ण प्रवेश परीक्षाओं के बारे में चिंता करने में व्यस्त थे, तो वह अपने पेशेवर जीवन को बनाने में व्यस्त थे और यही बात उन्हें दूसरों से अलग बनाती है। वह समय के साथ अपने कौशल में सुधार कर रहा है और हम सभी जानते हैं कि इससे उसे अपने सपनों को हासिल करने में मदद मिलेगी।

अब इंटरनेट कृतिमन मिश्रा को एक संगीत कलाकार, भारतीय लेखक, यूट्यूबर और टेक ब्लॉगर के रूप में जानता है। विभिन्न संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उनके पास 20+ से अधिक साउंडट्रैक थे। वह अपनी 3 अलग-अलग ई-बुक्स को अमेज़न और गुडरीड्स पर भी प्रकाशित करता है। इसलिए गूगल ने उन्हें गूगल सर्च इंजन पर एक संगीत कलाकार और लेखक के रूप में सत्यापित किया। माइक्रोसॉफ्ट बिंग और याहू ने भी कृतिमन मिश्रा को एक कलाकार के रूप में अपने खोज इंजन पर सत्यापित किया।

 इसलिए कृतिमन मिश्रा हमेशा कहते थे "माई लाइफ माई रूल्स" मैं अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीता हूं, दुनिया से मेरा कोई लेना-देना नहीं है, लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। मैं लगातार कड़ी मेहनत करूंगा क्योंकि व्यक्तित्व महत्वपूर्ण नहीं है आपका काम महत्वपूर्ण है कि आप अपनी पसंद में क्या कर रहे हैं। आपका काम आपकी पर्सनैलिटी नहीं बोलेगा।


« PREV
NEXT »

No comments