BREAKING NEWS
latest

Ranjit Bhuiya बने पश्चिम बंगाल के सबसे युवा कलाकार

YouTuber,Ranjit Bhuiya,DJ ,Spotify,Jiosaavn,Amazon Music,AppleMusic,Soundcloud,


 रंजीत भुइयां का (जन्म 02 जून 2003) आसनसोल,पश्चिम बंगाल में हुआ, रंजीत रंजीत भुइयां के सर्वश्रेष्ठ पुरुष संगीत कलाकारों में से एक हैं। वह शहर के सबसे कम उम्र के YouTuber और कलाकार हैं।,उन्होंने 2018 में YouTube में अपना करियर शुरू किया।, रंजीत भुइया, एक भारतीय YouTuber के अलावा, उन्हें एक संगीत कलाकार या एक भारतीय उद्यमी के रूप में भी जाना जाता है।

 रंजीत भुइयां, जिसे "Ranjit Bhuiya" के नाम से जाना जाता है, भारतीय संगीत,YouTube व्यक्तित्व के निर्माता हैं, जो आसनसोल,पश्चिम बंगाल भारत में स्थित एक प्रमाणित कलाकार है।

  रंजीत भुइयां आज उभरते कलाकारों में से एक हैं। एक सफल संगीत निर्माता होने के अलावा, उन्होंने YouTube के साथ अपनी अमेजिंग संगीत वीडियो और गीतों का उनका अद्भुत सेट उन्हें अपने सर्कल और प्रशंसकों में एक लोकप्रिय चेहरा है। विभिन्न प्रकार के गीतों को गाने में उनकी विशेषज्ञता ने दुनिया में अतीत में उनकी लोकप्रियता को बढ़ाया। रंजीत भुइयां आसनसोल,पश्चिम बंगाल में रंजीत भुइयां के रूप में जन्मे,वह अपने ब्रांड नाम रंजीत भुइयां से सबसे ज्यादा जाने जाते हैं।

  रंजीत भुइयां आसनसोल,पश्चिम बंगाल के सबसे कम उम्र के संगीत कलाकार हैं। वह अलग अलग तरह की म्यूजिक बीड्स बनाते हैं ! जैसे सिम्पल बीट्स, DJ बीट्स, डांस बीट्स, पहले मिक्स के लिए जाने जाते हैं। 2020 में अपने मैनेजर की शुरुआत की। उन्होंने 2021 से गाने बनाना भी शुरू किया जब उन्होंने हाल ही में अपना तीसरा गाना Keno Ase Din Toke को रिलीज़ किया इस गाने में जो उन्होंने फिर से एक वास्तविक मिश्रण के साथ किया।

 MixPixie Music Private Limited के संस्थापक और सीईओ उन्होंने म्यूजिक प्रोडक्शन रिकॉर्ड्स की स्थापना की MixPixie Music Private Limited, म्यूजिक बीट्स, इंस्ट्रमेंटल बीट्स प्रदान करते हैं, हम अपने क्लाइंट को विभिन्न प्रकार की सेवाएं प्रदान करते हैं।

 रंजीत भुइयां एक सामाजिक कार्यकर्ता, पर्यावरण प्रेमी, संगीत प्रेमी, संगीत कलाकार, संगीतकार, ब्लॉगर, YouTube और निर्देशक, निर्माता हैं !रंजीत भुइयां एक भारतीय संगीत कलाकार हैं। और विभिन्न स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जैसे Spotify,Jiosaavn,Amazon Music,AppleMusic,Soundcloud,etc.और कई अन्य पर सत्यापित पृष्ठ हैं। रंजीत भुइयां एक भारतीय संगीत कलाकार हैं।

 उनके गाने पहले से ही विभिन्न सोशल मीडिया और संगीत प्लेटफार्मों पर बहुत लोकप्रिय हो चुके हैं। इस बीच, उन्हें विभिन्न संगीत प्लेटफार्मों पर सत्यापित कलाकार आधार और पृष्ठ प्राप्त हुए हैं।

 यह उनके अपने YouTube चैनल और Spotify,Jiosaavn,Amazon Music,AppleMusic,Soundcloud,आदि जैसे अंतर्राष्ट्रीय संगीत मंच पर काम करने का समय है।" आखिरकार, उन्हें एक भारतीय सत्यापित संगीतकार होने पर गर्व है।


« PREV
NEXT »