BREAKING NEWS
latest

13 साल की यमुना गुलवेज़ ने Fastest Solo Book Writer" का World Records बनाया,INKZOID Book Of Records में हुआ दर्ज

 

Fastest Solo Book Writer,

"Fastest Solo Book Writer" का खिताब, दिल्ली की रहने वाली एक 13 साल की लड़की युमना गुलवेज़ को मिला, जो की एक विश्व रिकार्ड है और उनका नाम INKZOID Book Of Records 2021, में दर्ज किया गया।

दिल्ली की एक 13 वर्षीय लड़की युमना गुलवेज़ ने केवल 1.5 घंटे में "द डेड एंड" नामक अपनी एकल पुस्तक के लिए 'Fastest Solo Book Writer' होने का एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया जिसमें अंतिम पांडुलिपि भी शामिल थी। उन्होंने 53 पांडुलिपियां 1.5 महीने में की, जिनमें से प्रत्येक में 300+ पेजेस शामिल थीं, जो की एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाता है।


 इसलिए, INKZOID बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने उनकी कड़ी मेहनत की सराहना की और उनका नाम 2021 के विश्व रिकॉर्ड संस्करण में दर्ज किया गया।




 किताब के बारे में


 एक 16 साल की लड़की द्वारा 5 घंटे में 20 लोगों की रहस्यमय हत्या की कहानी, "द डेड एंड" के बारे में है।


 लोगों को दो अलग-अलग माइंड-सेट बनाने के लिए युमना गुलवेज़ ने इस पुस्तक की रचना की है।


 एक गहरे सबक के साथ एक छोटी रहस्यमय कहानी पाठकों को हत्या, न्याय, रहस्य और वास्तव में समाज की वास्तविकता की दुनिया में ले जाएगी।


 13 साल की उम्र में,युमना गुलवेज़ ने केवल 1.5 घंटे में अपनी एकल पुस्तक "द डेड एंड" के लिए 'फास्टेस्ट सोलो बुक राइटर' होने का एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया जिसमें अंतिम पांडुलिपि भी शामिल थी और उन्होंने 53 पांडुलिपियां 1.5 महीने में की, जिनमें से प्रत्येक में 300+ पेजेस शामिल थीं, जो की एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाता है।


 इसलिए, INKZOID बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने उनकी कड़ी मेहनत की सराहना की और उनका नाम 2021 के विश्व रिकॉर्ड संस्करण में दर्ज किया गया।



 लेखक के बारे में


 हर किसी के जीवन में रंग भरकर ऊंची उड़ान भरने की महत्वाकांक्षा वाली तितली आत्मा।


 युमना गुलवेज़ एक 13 साल की लड़की है, जो 'सर्विंग यू पब्लिकेशन' नाम के एक पब्लिशिंग हाउस की संस्थापक है, जो कि इंकज़ॉइड फ़ाउंडेशन नामक एक अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला की एक इकाई है और 'Aspiring Awards' नामक एक पुरस्कार समुदाय के साथ 'Penning the Pain' नामक एक लेखन समुदाय है।  .



 इसके अलावा, वह कई अन्य प्लेटफार्मों का प्रबंधन कर रही है जो दूसरों के सपनों और उद्देश्यों को पूरा करने के लिए हैं।


 लेखक अन्य प्रकाशनों में भी प्रबंधक और संपादक के रूप में कार्यरत हैं।

 वह Instant Publication की चीफ एडिटर और INKZOID फाउंडेशन की असिस्टेंट मैनेजर हैं।


 युमना गुलवेज, एक डिजाइनर, जो की वास्तव में अपने जीवन को अपने आसपास के सभी लोगों के साथ अंदाज में सजा रही है।


 "The Dead End" युमना गुलवेज़ द्वारा लिखी गई एक एकल पुस्तक है जिसका उद्देश्य हर किसी के जीवन में संदेह, प्रश्न और दिमाग की एक अलग चिंगारी छोड़ना है।

वह 'Fastest Solo Book Writer' होने के लिए एक विश्व रिकॉर्ड धारक हैं और 13 साल की उम्र में अंतिम manuscript सहित इसे सिर्फ 1.5 घंटे के भीतर खत्म कर देने के पश्चात, INKZOID Book Of Records उनकी कड़ी मेहनत की सराहना करते हैं और उनका नाम विश्व रिकॉर्ड संस्करण 2021 में प्रवेश करता है। 



लेखक कड़ी मेहनत, समर्पण, आत्मविश्वास, जुनून और धैर्य के सिद्धांत पर दृढ़ विश्वास रखता है।




Serving You Publication के बारे में


लेखकों के लिए अपने सपनों और प्रतिभा को प्रदर्शित करने का एक स्थान।

 युमना गुलवेज़ द्वारा "Serving You Publication" जो INKZOID FOUNDATION  के तहत एक प्रकाशन इकाई है, लोगों के सपनों को उनकी सुविधा के अनुसार प्रकाशित करने में मदद करती है।


 प्रकाशन गृह संकलनों, प्रतियोगिताओं, साक्षात्कारों, एकल-पुस्तकों, पुरस्कारों और उन सभी चीजों से संबंधित है जिनकी लेखक अपेक्षा और इच्छा रखते हैं।



 लेखक का निजी जीवन


 नाम: युमना गुलवेज़


 पिता का नाम : मो.गुलवेज़


 माता का नाम : श्रीमती. शेहला


 पसंदीदा डिश: वेज पुलाव


 उनकी प्रेरणा: दुर्लव सरकार, कई विश्व रिकॉर्ड धारक और इंकज़ोइड फाउंडेशन के संस्थापक।


 पसंदीदा रंग: काला


 शौक: लेखन


 जन्म स्थान: दिल्ली


 जन्म तारिक : 02/07/2007

« PREV
NEXT »

No comments