BREAKING NEWS
latest

अंशुमन तिवारी भारत में अग्रणी कलाकारो की तरफ आगे बढ़ते हुए....

https://www.timesofmalwa.in/2021/05/Renowned-musician-Anshuman-Tiwari-has-founded-to-create-a-good-buzz-in-the-music-industry.html


'आज, नई तकनीकों ने खेल में क्रांति ला दी है और नए लोगों के लिए दरवाजे खोल दिए हैं। संगीत उद्योग विकसित हुआ है जहां क्षेत्रीय संगीत हावी है और बॉलीवुड संगीत ने विदेशी संगीत प्रेमियों को आकर्षित किया है। मेरे पास सूची में कई परियोजनाएं हैं और हम उन्हें इस उम्मीद में पूरा करने पर काम कर रहे हैं कि वे इस साल होनी चाहिए, '' अंशुमन तिवारी संगीतकार ने कहा


हालाँकि, इस युवक के लिए YouTuber और कलाकार बनकर सुंदर रंगों के साथ आना आसान नहीं था। वह अपने 2019 YouTube चैनल के साथ आए, जिसे टेक अंशुमान के नाम से जाना जाता है, जो विभिन्न मुद्दों पर जानकारी और ज्ञान प्रदान करता है। साथ ही उन्होंने अपने संगीत को खुला रखा और इस क्षेत्र में भी अच्छा प्रदर्शन करना सुनिश्चित किया। कई अन्य विषयों पर विभिन्न प्रकार के गाने और वीडियो वितरित करते हुए, उन्होंने अपनी अनूठी प्रतिभा के साथ अपनी यात्रा को सुचारू रखा है। उन्होंने दुनिया को साबित कर दिया है कि वह संगीत और अन्य तकनीकों में एक अच्छे इंसान हैं जो उन्हें मुख्यधारा के मीडिया में विजेता बना देगा।


सफलता का गुप्त नुस्खा हमेशा कड़ी मेहनत करना है। "शीर्ष पर कोई शॉर्टकट नहीं हैं। आखिर जीवन नकद नहीं है। आपको सीढ़ियों से ऊपर जाना है जिसे कोशिश करना, असफल होना और वापस जाना है जहाँ आप जा रहे हैं जिसे सफलता कहा जाता है ”, प्रसिद्ध भारतीय संगीतकार अंशुमान तिवारी संगीतकार का उद्धरण।


वह एक बहु-प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं और youtube के उभरते नामों में से एक हैं। मनोरंजन उद्योग में बहुत कम उम्र से शुरू होने वाले, अंशुमान तिवारी संगीतकार ने एक कलाकार के रूप में अपनी यात्रा शुरू करने से पहले एक यूट्यूबर के रूप में काम किया। वह हमेशा कहते हैं कि मैं एक YouTuber हूं और मैं एक कलाकार हूं। ऑनलाइन दुनिया में हर कोई उन्हें अंशुमान तिवारी कलाकार के रूप में जानता है लेकिन, उनका असली जन्म नाम अंशुमान तिवारी है।


अंशुमन तिवारी एक भारतीय संगीतकार, फोटोग्राफर और प्रमोटर हैं


अंशुमन तिवारी का जन्म (जन्म 18 जुलाई 1996) देहरादून, उत्तराखंड में हुआ था। फोटोग्राफर, कलाकार और प्रमोटर ने 2018 में फेसबुक पर अपना करियर शुरू किया। मैं बहुत छोटा हूँ। उन्होंने संगीतकार और संगीतकार के रूप में काम करना शुरू किया और अब सोशल मीडिया में काफी सफल हो गए हैं।


अंशुमन तिवारी, जिन्हें अंशुमान तिवारी संगीतकार के नाम से भी जाना जाता है, एक भारतीय कलाकार, YouTube व्यक्तित्व, प्रमाणित कलाकार, सीईओ और वेबसाइट डेवलपर हैं जो उत्तराखंड भारत में स्थित हैं।


अंशुमन तिवारी एक कलाकार, उत्तराखंड के कलाकार, व्यवसायी, प्रमोटर, ब्लॉगर और एआरके फिल्म्स के संस्थापक हैं, जिन्होंने कम उम्र में ब्लॉगिंग शुरू की, विभिन्न ब्लॉगिंग तकनीकों, ट्रिक्स को सीखा और एक प्रभावी ब्लॉगर और डिजिटल मार्केटिंग विशेषज्ञ बन गए।


एआरके फिल्म्स के संस्थापक और सीईओ, अंशुमन हमेशा एक प्यार करने वाले, प्रेरित बच्चे थे। उन्होंने कम उम्र में ब्लॉगिंग शुरू कर दी थी। अपने प्रारंभिक वर्षों के दौरान, उन्होंने संगीत और सामग्री निर्माण में सफलता के लिए अपना गुप्त मार्ग खोल दिया। उन्होंने लंबे समय तक ब्लॉग करना जारी रखा और भारत के अग्रणी कलाकारों में से एक बन गए।

« PREV
NEXT »

No comments