BREAKING NEWS
latest

ज़ेन फिल्मस प्रोडक्शंस की ज़ेनोफ़र फातिमा ने चुनौती को अवसर मेे बदल दिया....

 

  Bollywood Desk: ज़ेन फिल्म्स प्रोडक्शंस की फिल्म 'स्पेकटर' (SPECTER) आखिरकार रिलीज़ के लिए तैयार है जो साईकलोजीकल हॉरर है जिसमेे सस्पेंस का मिश्रण भी है। फिल्म मेकर और ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस की सीईओ ज़ेनोफ़र फातिमा (Zenofar Fathima) ने इस चुनौती को अवसर मेे बदल दिया और इस शॉर्ट फिल्म को बखूबी फिल्माया।
 
 कई महीने के इंतजार के बाद, ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस ऑयजा सिरीज़ के बैनर तले शॉर्ट फिल्म सागा रिलीज़ करने के लिए तैयार है, जो डरावनी, रहस्यमयी और सुपरनैचुरल जौनर में है। द पॉवर, ए डार्क टेल, द पेरिल जैसी कई सामाजिक जागरूकता वाली शॉर्ट फिल्मों की सफलता के बाद, स्पेक्टर साईकलोजिकल  हॉरर को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है। दस मिनट की इस फिल्म में ज़ेनोफ़र फातिमा ने मुख्य भूमिका निभाई है, जो अपने अंदर के राक्षसों पर काबू पाने के लिए संघर्ष कर रही हैं।





 
Bollywood Desk: इस हॉरर सिरीज़ का पहला एपिसोड गुरुवार को ज़ी सिनेमास मिडिल ईस्ट (एटलसैट पर चैनल 676 और ड्यू पर चैनल 179), 16 जुलाई को 11 बजे जीएसटी, और 12.30 बजे IST पर प्रीमियर होने की उम्मीद है। यदि आप इसे 16 जुलाई को नहीं देख पाते हैं, तो आप इसे 21 जुलाई को एक बार फिर 11.30 बजे GST और 1am IST पर देख सकते हैं। आप ज़ी सिनेमा पर इसका टीज़र भी देख सकते हैं। इस गाथा के सफल एपिसोड को अन्य विशेष डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उचित समय पर जारी किया जाएगा, जिसकी जल्द घोषणा होगी। भविष्य के एपिसोड में कुछ स्थानीय कलाकार भी शामिल होंगे, जो अपने प्रदर्शन से दर्शकों को लुभाएंगे।
  
 रिलीज़ के लिए तैयार स्पेक्टर सिरीज़ के अलावा, ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस के पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें से एक लघु फिल्म है जो महामारी के दौरान फ्रंटलाइनर के जीवन पर प्रकाश डालती है। "मैं वास्तव में इन सभी नई परियोजनाओं के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि ये न केवल अपने अप्रोच में अद्वितीय हैं, बल्कि सभी उम्र के दर्शकों के बीच लोकप्रिय होने की क्षमता रखते हैं", ज़ेनोफर कहती हैं। स्पेक्टर और ज़ेनोफर की भविष्य की परियोजनाओं के बारे में अधिक घोषणाओं के लिए, ज़ेनोफ़र फातिमा के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज को देखें।

« PREV
NEXT »

No comments