BREAKING NEWS
latest

प्रोड्यूसर प्रत्यूष उपाध्याय ने कहा कि इनोसेंट वायरस फिल्म्स के प्रोजेक्ट्स भी अपने नाम के समान ही भिन्न हैं....



 मुंबई। इनोसेंट वायरस फिल्म्स, मुंबई स्थित फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने अपनी हॉरर थ्रिलर वेबसीरीज की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसे VOOT पर रिलीज़ किया जाएगा। यह वेबसीरीज एक अवधारणा पर आधारित है, जिसे भारत में कभी नहीं बनाया गया है। इनोसेंट वायरस फिल्म्स के प्रोड्यूसर  प्रत्युष उपाध्याय (Producer Pratyush Upadhyay) का कहना है कि हम, यहाँ इनोसेंट वायरस फिल्म्स उन विषयों और अवधारणाओं पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो अब तक अद्वितीय और अछूते हैं ताकि इस डिजिटल युग में दर्शकों को नई और ताज़ा अवधारणाएँ देखने को मिलें और इन दिनों दर्शक ताजा अवधारणाओं के बारे में बहुत समर्थन कर रहे है।
  उनकी अन्य परियोजनाएं में, DRUGS पर आधारित एक संगीत वृत्तचित्र, जिसमें जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री और कलाकार NIKITA RAWAL अभिनय कर रहे हैं। इस वेबसीरीज में ड्रग्स के दुष्प्रभाव को बहुत ही अनोखे तरीके से समझाया गया है।
वे टाइम लूप पर आधारित एक लघु फिल्म लेकर आ रहे हैं जहां एक लड़की टाइम लूप में फंस गई है और उससे बाहर निकलने में सक्षम नहीं है और उसका जीवन उन 3 घंटों में अटका हुआ है।
   इनोसेंट वायरस फिल्मस ने हाल ही में अपनी हिंदी फीचर फिल्म मुस्तफा अब्बास (प्रसिद्ध निर्देशक जोड़ी अब्बास मस्तान) के बेटे के साथ घोषित की, यह फिल्म एक हार्ड कोर थ्रिलर है जो बहुत जल्द ही सेट पर जा रही है।
    ऐसा लगता है कि इनोसेंट वायरस फिल्मस में निश्चित रूप से आगामी प्रोजेक्ट्स की एक दिलचस्प रेखा है। हम इसके एक बार के प्रोजेक्ट्स के लिए तत्पर हैं और टीम को शुभकामनाएं देते हैं।
« PREV
NEXT »

No comments