BREAKING NEWS
latest

Viral:सोशल मीडिया पर लड़का-लड़की ने पूरे परिवार के सामने की सगाई,तेजी से वीडियो हो रहा वायरल-


नई दिल्ली: पहले इंटरनेट और सोशल मीडिया अब शायद इसकी कल्पना एक नए उदारहण को जन्म दे चुकी है वैसे अनेक उदारहण सोशल मीडिया में मिलते है जैसे मदद से हमारी कई समस्या दूर हो जाती है ओर बातचीत के साथ अनेक उदारहण मिल जाते है। 

 लेकिन एक ऐसी रस्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे विवाह से पहले होने वाली सगाई (Online Engagement) सोशल मीडिया की कॉलिंग के जरिए हो सकती है.अगर आप ने ऐसी सगाई का वीडियो नही देखा और आप ऑनलाइन सगाई को झूठ मान रहे तो आप गलत सोच रहे है यह वीडियो तेजी से वायरल के साथ खूब देखा जा रहा है। जिसमे सगाई की रस्म करते हुए एक परिवार अपने बच्चो के साथ है और वीडियो में परिवार बाजोट(पीढ़े) पर दो मोबाइल फोन रखे हुए है एक फोन में लड़की और दूसरे फोन में लड़का दिखाई दे रहा है  जबकि सभी परिवार वाले सगाई की रस्म को निभाते नजर आ रहे है।

   वायरल वीडियो में दोनों मोबाइल फोन के सामने तमाम चीजें रखी गई जो सगाई में उपयोग आती है जिसमे आगे रिंग ओर एक महिला लड़की मोबाइल पर ओढ़नी (साड़ी) डाल रही है। हालाकि ये वीडियो कहा कि है और कितना पुराना है यह कहा नही जा सकता है लेकिन सोशल मीडिया पर यह सगाई का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।



     ऑनलाइन सगाई. बस यही बाकी रह गया था। 






« PREV
NEXT »

No comments