BREAKING NEWS
latest

विजयवर्गीय की हरकतों व बयानों को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व व राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिल रहा है पूर्ण समर्थन : शोभा ओझा

फ़ाइल फोटो



Bhopal: मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्षा श्रीमती शोभा ओझा ने आज जारी अपने बयान में कहा कि पश्चिम बंगाल के पुरूलिया में दिए गए अपने भाषण में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का यह कहना कि "अगर राज्य में हमारी सरकार आएगी तो हम अधिकारियों को मुर्गा बना देंगे", बेहद ही बचकाना, अमर्यादित और निंदनीय है।

आज जारी अपने बयान में श्रीमती ओझा ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय ने अपने भाषण में यह भी कहा है कि उन्होंने बहुत सारे अधिकारियों की लिस्ट बनाई है, जिन को वो मुर्गा बनाकर पूछेंगे कि "अब तेरा क्या होगा कालिया।" निश्चित ही कैलाश विजयवर्गीय के ऐसे भाषणों और बयानों को उनके द्वारा सुर्खियां बटोरने की कवायद ही माना जा सकता है। वैसे भी कैलाश विजयवर्गीय की छवि धीरे-धीरे एक अगंभीर और अपरिपक्व राजनेता की बनती जा रही है।

श्रीमती ओझा ने अपने बयान में आगे कहा कि यह पहला अवसर नहीं है जब कैलाश विजयवर्गीय ने ऐसी बेतुकी हरकत और अनर्गल बयानबाजी की है, सभी जानते हैं कि कभी वे टीवी चैनल के ऐंकर से भिड़ जाते हैं, कभी पुलिस अधिकारी पर जूते से हमला करते हैं, कभी अपने "बल्ला मार" विधायक बेटे के बचाव में खड़े हो जाते हैं तो कभी उस इंदौर को ही आग लगाने की बात करते हैं, जिसने उन्हें फर्श से अर्श पर पहुंचा दिया।

अपने बयान के अंत में श्रीमती ओझा ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय के द्वारा लगातार की जा रही ऐसी निम्नस्तरीय हरकतों और अमर्यादित बयानों के बाद भी, यदि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व उन पर कोई दंडात्मक कार्यवाही नहीं करता है तो यह माना जाना चाहिए कि उनकी हरकतों को, भाजपा के शीर्ष नेतृत्व और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष का पूर्ण समर्थन प्राप्त है और वो उनके ही एजेंडे को आगे बढ़ाने के प्रयासों के तहत ऐसी हरकतें करते रहते हैं।
« PREV
NEXT »

No comments