BREAKING NEWS
latest

एंथम गूंजेगा इंडिया ( विश्व कप 2023 ) 4 अक्टूबर को रिलीज होगा,गाने को अमृता भारती और अल्लाप्प ने संगीतबद्ध किया,गाने के बोल सौरभ सेठ ने लिखे

#worldcup2023 #GunjegaIndia #worldcup Singer: Amrita Bharati Music: Amrita Bharati & Allapp Sardarh Lyrics: Sourabh Seth Poster Design: Anurag Panda DOP: Sujit Rout Video Edit: Anurag Panda
 

  इस गाने का नाम गूंजेगा इंडिया है। इस गाने को अमृता भारती और अल्लाप्प ने संगीतबद्ध किया है और अमृता भारती ने गाया है। गाने के बोल सौरभ सेठ ने लिखे हैं। तीन मिनट 11 सेकंड लंबा यह गान इंडिया स्ट्रीट और विलेज की यात्रा को दर्शाता है और कैसे प्रशंसक 2023 आईसीसी विश्व कप जीतने के लिए टीम इंडिया की जय-जयकार कर रहे हैं।

  एंथम के बारे में बोलते हुए,अमृता कहती हैंरू एक कट्टर क्रिकेट प्रशंसक के रूप में, इस एंथम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होना वास्तव में एक सम्मान की बात है। यह उस खेल का जश्न है जिसे हम सभी प्यार करते हैं। इस गाने को बनाने का मकसद दुनिया को आने और क्रिकेट के महाकुंभ का जश्न मनाने के लिए आमंत्रित करना है। यह गाना सिर्फ अरबों भारतीय प्रशंसकों के लिए नहीं है, बल्कि पूरी दुनिया के लिए है कि वे आएं और भारतीय टीम की यात्रा का जश्न मनाएं।

  संगीत वीडियो शहर से लेकर गांव तक युवा क्रिकेट प्रेमियों की भावनाओं को दर्शाता है और कैसे पूरी पीढ़ी 2011 के बाद भारत के विश्व कप जीतने का इंतजार कर रही है। वीडियो का उद्देश्य विश्व कप 23 देखते समय प्रशंसकों के बीच प्यार और आग को प्रज्वलित करना है।

 यह गान विश्व कप को एक अद्वितीय वैश्विक खेल अवसर बनाने के लिए सभी प्रतिस्पर्धी देशों के राष्ट्रीय गौरव के साथ क्रिकेट के प्रति अद्वितीय भारतीय जुनून के संयोजन का प्रतीक बनाता है।

  यह गाना 4 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। 

            गाना https://www-youtube-com/c/Amrita HkkjrhOfficial पर रिलीज होगा आप इस लिंक पर जाकर देख सकते है।



« PREV
NEXT »