BREAKING NEWS
latest

जानिए यशकांत तिवारी ( Yashkant Tiwari ) हरदोई उत्तर प्रदेश के प्रमुख युवा कलाकार और इंफ्लून्सर के बारे में -

 


  जानिए यशकांत तिवारी हरदोई उत्तर प्रदेश के प्रमुख कलाकार  संगीतकार और इंफ्लून्सर के बारे में - Yashkant Tiwari is an Indian Independent Artist / Influencer . He was born on 02 may 1994 in Hardoi , Uttar Pradesh .हमनें बहुत से भारतीय कलाकारों  के बारे में सुना है, जिनमें से कुछ कलाकार ऐसे हैं, जिनके गीत और अभिनय को हम अक्सर सुनना और देखना  पसंद करते हैं। यह वास्तव में उन कलाकारों के अभिनव का ही जादू होता है, जिस कारण उनका अभिनव  हमारी पसंद बन जाते हैं।


  आज एक ऐसे कलाकार  जिन्होंने बहुत कम उम्र में अपनी अभिनव का  जादू पूरी दुनिया में बिखेर कर सोशल मीडिया  के क्षेत्र में अपनी जन्मभूमि, अपने जिले, अपने प्रदेश का नाम रोशन किया है।

  जी हाँ… आपने बिल्कुल सही सुना है। हम आज ऐसे ही एक टैलेंटेड पर्सनलिटी के बारे में आपको बताएंगे, तो चलिए जानते हैं उनके बारे में। यशकांत तिवारी एक युवा कलाकार है उनमें प्रतिभा की कमी नही है ।   उनका जन्म 02 मई 1994 को उत्तर प्रदेश के हरदोई में हुआ था।  यशकांत के पिता का नाम कैलाश तिवारी है, और उनकी माता का नाम उमा तिवारी है, जो एक गृहिणी हैं।  यशकांत तिवारी भारत के सबसे कम उम्र के भारतीय गायक और अभिनेता हैं।  उन्होंने अपना नया गाना “लाइफ वन टाइम” लॉन्च किया और “मेरे बाबा तेरी जय” को यूट्यूब पर अच्छी रैंकिंग मिली है।   यशकांत का असली नाम यशकांत है लेकिन ज्यादातर लोग अपने प्रशंसकों के बीच उनके उपनाम "यशकांत तिवारी" के नाम से जाने जाते हैं।  यशकांत को बचपन से ही संगीत और अभिनय में काफी रुचि थी।  यशकांत को संगीत और अभिनव सीखने की कोई आवश्यकता नहीं है, यह उसके संगीत और अभिनव उनके लिए भगवान का उपहार है, यशकांत के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है क्योंकि वह इसके लिए बहुत मेहनत करता है।  अब उनकी सामग्री बढ़ रही है और संगीत कलाकारों के लिए एक मानक स्थापित कर रही है।  यशकांत जब भी कोई काम करता है तो अनुशासन भी जीवन का पालन करता है यशकांत कहते हैं कि अगर जीवन में सफल होना है और आगे बढ़ना है तो समय का सम्मान करना बहुत जरूरी है और अनुशासन में रहना बहुत जरूरी है।  यशकांत दिखने में बेहद क्यूट लगते हैं, वो अपनी मासूमियत की वजह से भी पॉपुलर हैं।  डरावनी कहानी श्रृंखला "क्या आप पर भी बीती है?"  अहम भूमिका में नजर आएं..... और जल्द ही " ओ श्याम रे " म्यूजिक रिलीज करने वाले है ।  यशकांत तिवारी सोशल मीडिया एप्लीकेशन पर भी लोकप्रिय हैं।

 सोशल मीडिया लिंक


Instagram 

 https://www.instagram.com/yashkanttiwari59

 Facebook 

 https://www.facebook.com/yashkant.tiwari.16/

 Twitter

https://twitter.com/yashkant_tiwari?t=XyO2W5rAjoopkWeOEIf6ZQ&s=09

 Youtube 

https://youtube.com/@yashkant_tiwari

LinkedIn 

https://www.linkedin.com/in/yashkant-tiwari-073b24215

 Josh Link 

https://share.myjosh.in/profile/8130a46a-cdf7-4382-aabc-31d26ba5600e?u=0x0afa5179b7f24f77

« PREV
NEXT »