BREAKING NEWS
latest

सर्चबॉक्स डिजिटल एजेंसी: सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग कंपनी।

 

सर्चबॉक्स डिजिटल एजेंसी: सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग कंपनी।


  स्टोरी :  डिजिटल मार्केटिंग प्रोफेशनल अतुल तिवारी ने उद्योग में 5+ साल बिताने और कई व्यवसायों और स्टार्टअप्स को उनकी बिक्री और मार्केटिंग रणनीति में मदद करने के बाद सर्चबॉक्स डिजिटल एजेंसी एलएलपी की स्थापना की। सर्चबॉक्स डिजिटल मुंबई में स्थित है, जो उद्योगों में कई ब्रांडों की मदद करता है। उन्होंने अपना बीसीए पूरा किया और बाद में मुंबई के एक प्रतिष्ठित कॉलेज से एमबीए किया। आईआईएम इंदौर से रणनीतिक बिक्री प्रबंधन में कार्यकारी कार्यक्रम पूरा करके वह आईआईएम के पूर्व छात्र बन गए। उनके पास डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में कई प्रमाणपत्र भी हैं।


  विशेषज्ञों की एक टीम के साथ, मुंबई में सर्चबॉक्स डिजिटल, डिजिटल मार्केटिंग सर्विसेज एजेंसी, प्रभावी डिजिटल मार्केटिंग रणनीतियों के माध्यम से व्यवसाय के विकास और इसे स्केलेबल बनाने में मदद करने के लिए मौजूद है। इसमें अनुभवी डिजिटल विपणक, डेवलपर्स और डिजाइनरों की एक टीम है। सर्चबॉक्स डिजिटल एजेंसी एलएलपी का मुख्यालय मुंबई में है और इसकी उपस्थिति दिल्ली और न्यूयॉर्क, यूएसए में है।


   सर्चबॉक्स डिजिटल एजेंसी एलएलपी अपने ग्राहकों को उनकी बिक्री की मात्रा, मुनाफा बढ़ाकर और उनकी कंपनी को तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी बनाकर बढ़ने में मदद करने के मिशन पर है। उनका इनाम उनके ग्राहकों की पूर्ण संतुष्टि है।

  यह कंपनी डिजिटल ब्रांडिंग की सभी जरूरतों के लिए एक कदम समाधान है। किसी को बस एक विचार के साथ उनसे संपर्क करना होता है, सर्चबॉक्स कुछ ही समय में उनके विचार को वास्तविकता में बदल देगा।


डिजिटल मार्केटिंग क्यों?

  श्री अतुल जानते थे कि बाजार में कई कंपनियां हैं और वे इसका सामना करने के लिए तैयार थे। प्रमुख चुनौती मूल्य निर्धारण था। उनका झुकाव गुणवत्ता और नई तकनीक की ओर अधिक था। उसके लिए उन्होंने गहन शोध किया, एक अलग रणनीति के साथ आए। वह रोज एक जैसा काम नहीं करना चाहता था। वह कुछ चुनौतीपूर्ण चाहता था। ग्राहकों के साथ नियमित रूप से बातचीत करना और उनके ब्रांड मार्केटिंग में उनकी मदद करना उन्हें प्रेरित करता है। प्रत्येक व्यवसाय के स्वामी के लक्षित दर्शक होते हैं।


   सर्चबॉक्स डिजिटल एजेंसी एलएलपी ने केवल सबसे प्रशिक्षित पेशेवरों को काम पर रखा है। वे वर्तमान में 10 सबसे अधिक पेशेवर कर्मचारियों की ताकत के साथ काम कर रहे हैं।

 सर्चबॉक्स डिजिटल एजेंसी एलएलपी द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाएं:

- यूआई यूएक्स डिजाइन

- वेबसाइट निर्माणकार्य

- बी2बी लीड जनरेशन

- डिजिटल विपणन

- ईकामर्स विकास

- तकनीकी सहायता


  वर्तमान में,सर्चबॉक्स कई ग्राहकों का प्रबंधन कर रहा है जो बाजार में बड़े खिलाड़ी हैं और अतुल और उनकी टीम की डिजिटल मार्केटिंग रणनीतियों से लाभान्वित हुए हैं।

« PREV
NEXT »