BREAKING NEWS
latest

PFC Film के डायरेक्टर प्रमोद गुप्ता को बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल जी ने ( बेस्ट प्रोडक्शन हाउस ऑफ द ईयर ) का मुंबई में अवार्ड देकर सम्मानित किया

PFC-film-director-pramod-gupta-ko-Bollywood-actress-ameesha-patel-ne-best-production-house-of-the-year-ka-mumbai-me-award-deker-sammanit-kiya


  पी एफ सी फिल्म के डायरेक्टर (Director Of PFC Film) प्रमोद गुप्ता जी (Pramod Gupta) को बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल जी ने  ( बेस्ट प्रोडक्शन हाउस ऑफ द ईयर ) का मुंबई में अवार्ड देकर सम्मानित किया !

 डायरेक्टर प्रमोद गुप्ता जी किसी नाम के मोहताज  नही है जो कम समय में कानपुर से मुंबई तक का सफर तय किया उत्तर प्रदेश के लिए ये जीता जागता उदाहरण हैं.अपनी शिक्षा करते हुऐ इन्होंने भारतीय सेना में जाने का निर्णय लिया ,लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था कुछ कारणों के वजह भारतीय सेना में नही जा सके और किस्मत ने कब करवट ली और ये चले गए सपनो की माया नगरी मुंबई! प्रमोद गुप्ता जी सपनो की नगरी में जाकर अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश किया और कुछ समय में अमूल म्यूजिक का महा मुकाबला, सारे गा मा पा , भारत की शान, छोटे उस्ताद,आदि बतौर कैमरामैन काम किया ,कई हिन्दी फिल्म किया, बन गए मासूम अपराधी, जीवन की एक भूल, हिन्दी फिचर फिल्म मंजर ,कुछ सालो बाद अपने शहर कानपुर वापस आए और उन्हों ने देखा की कानपुर में कला की कमी नही है.

  कई ऐसे कलाकार है जिनको सही मार्ग दर्शन नहीं मिला या कहा जाएं की उनको अपनी प्रतिभा को दिखाने का सही मंच नई मिला तभी डायरेक्टर प्रमोद गुप्ता जी ने निर्णय लिया के हर कलाकार को मंच प्रदान करेंगे जिसमें कोई भी कलाकर अपनी प्रतिभा को दिखा सके और आगे बढ़ सके और सपनों को पूरा कर सके!
  डॉयरेक्टर,कैमरामैन प्रमोद गुप्ता जी ने उत्तर प्रदेश का पहला रियलिटी टी.वी शो ( धमाल इंडिया डांस ) जो ईश्वर चैनल पर कई एपिसोड प्रसारित हो चूके है.

  प्रमोद गुप्ता जी को रियलिटी टी वी शो के जन्मदाता भी कह सकते हैं और प्रमोद जी ने कई कलाकारों को हिंदी फीचर फिल्म,और शॉर्ट फिल्मों में काम दिया ! शॉर्ट फिल्म चाक, सफर ,जजमेंट ,अयान-2 , मेरी पढ़ाई मेरा अभीमान, चरित्रहीन,रक्षक ,लव जिहाद आदि फिल्मों में काम दिया और कई शॉट फिल्म ओ टी टी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर और हंगामा मे रिलीज हो चुकी है और इन फिल्मों को कई सारे मुंबई, खजुराहो, गोवा  इंटरनेशनल अवार्ड  भी मिले.. और कई कलाकारों को मंच दिया जो आज भी मुंबई में कई फिल्में कर रहे है!

« PREV
NEXT »