BREAKING NEWS
latest

Koo App: कू ऐप की तरक्की के बीच आई बड़ी खबर,मध्य प्रदेश के सीएम ने किया सीईओ को आमंत्रित

Koo-app-ki-trakki-ke-bich-aai-badi-khaber-madhyapradesh-ke-cm-ne-kiya-ceo-ko-aamantrit


 Shivraj Singh Chouhan Meets Industrialists : भारत के बाद ब्राजील में जबर्दस्त पसंद किए जाने वाले दुनिया के दूसरे नंबर के माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप की लोकप्रियता बेहद तेजी से बढ़ती जा रही है। इसके साथ ही अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कू ऐप के सह-संस्थापक और सीईओ को प्रदेश में होने वाले एक बड़े आयोजन में आमंत्रित किया है। 

  ताजा जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के आधिकारिक हैंडल से गुरुवार सुबह सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में सीएम मध्य प्रदेश ने लिखा, “मुख्यमंत्री श्री @chouhanshivraj ने आज बेंगलुरु में KOO ऐप के को-फाउंडर श्री @aprameya (Aprameya Radhakrishna) को जनवरी 2023 में इंदौर में आयोजित इन्वेस्टर्स समिट में आमंत्रित किया एवं निवेश के संबंध में चर्चा की। *CM Madhya Pradesh*

#InvestMPinBengaluru”




  इस पोस्ट के साथ ही मुख्यमंत्री ने कू ऐप के सह-संस्थापक और सीईओ अप्रमेय राधाकृष्ण के साथ दो तस्वीरें भी शेयर की हैं। पहली तस्वीर में सीएम और सीईओ एक-दूसरे से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में एक कॉन्फ्रेंस हाल में चर्चा चल रही है। दरअसल, मध्य प्रदेश सरकार जनवरी 2023 में इंदौर में इंवेस्टर्स समिट नामक एक बड़ा आयोजन करने जा रही है और इसमें दुनियाभर के निवेशकों को आमंत्रित कर राज्य में निवेश और इससे होने वाले फायदों की जानकारी दी जाएगी। इस दौरान सरकार प्रदेश में उपलब्ध अवसरों और मानव संसाधन समेत तमाम जानकारियों से निवेशकों को रूबरू कराएगी। 

  मध्य प्रदेश सीएम का यह अपडेट ऐसे वक्त में सामने आया है, जब कू ऐप तेजी से आगे बढ़ता नजर आ रहा है। वहीं, कुछ दिन पहले ही एक मीडिया संस्थान द्वारा की जा रही चर्चा के दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी कू ऐप की तारीफ की थी और कहा था कि अब वक्त आ गया है कि कू ऐप को ट्विटर को टेकओवर करना चाहिए।

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं