BREAKING NEWS
latest

मिलिए उभरते हुए संगीतकार,लेखक, और कलाकार Emcee Akshay से


 



   मिलिए उभरते हुए संगीतकार, लेखक, और कलाकार Emcee Akshay से और जानिए कैसे उन्होंने Rap Music में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। Emcee Akshay उसका स्टेज नाम है, किंतु उसका असली नाम Akshay Vala है, और उसका जन्म मुंबई में हुआ है। 


   Emcee Akshay का जन्म मुंबई के धारावी में तारीख 27/06/2000 में हुआ था। उनको शुरुआत से ही म्यूजिक इंडस्ट्री में रुचि थी। उन्होंने 15 साल की उम्र से ही गाने लिखने शुरू कर दिए थे। और आज वो hip-hop industry के एक जाने माने कलाकार है। वैसे वो इस वक्त गुजरात के सूरत सिटी में रहते है। और वही से अपना कैरियर बना रहे है। वह गुजराती और हिंदी दोनो भाषा में Rap करते है, और कई सारे गानों में उन्होंने हिंदी और गुजराती भाषा को mix करके अपनी कला का उम्दा नमूना पेश किया है। यही चीज उन्हें ओरो से अलग बनाती है।

  Emcee Akshay music के लगभग सभी प्लेटफार्म में Officially Verified Accounts है। जैसे की Youtube, Spotify, Amazon, Apple Music, JioSavan, Resso, Boombox, Pendora etc, जो उनकी लोकप्रियता का उम्दा प्रमाण है।

  उनका मानना है की Rap industry का अभी Growing time चल रहा है, और भविष्य में बस Rap ही चलने वाले है। वही, अपने एक इंटरव्यू में उन्हों ने अपने ideal के बारे में बात करते हुए कहा था कि, उन्होंने Eminem, Raftaar, Emiway, Divine, Kanye West, को सुनके Rap करना और लिखना चालू किया था।

  तो यह थी Emcee Akshay की Music Industry में सफलता की कहानी। भविष्य के लिए उन्हें बोहत सारी शुभकामनाएं।
« PREV
NEXT »