BREAKING NEWS
latest

अनुभवी आर्किटेक्ट्स और इंटीरियर डिजाइनरों से सबसे बड़ी अंतर्दृष्टि सीखना चाहते हैं? A&I Hyderabad के प्रमुख

 


 


   ए एंड आई हैदराबाद एक अनूठी पत्रिका के रूप में उभरा है जो अनुभवी आर्किटेक्ट्स और इंटीरियर डिजाइनरों की अनूठी परियोजनाओं के लिए प्रतिभा और दृष्टि को उजागर करता है।


  इस बारे में पहले ही बहुत कुछ कहा जा चुका है कि कैसे कुछ उद्योगों ने बड़े पैमाने पर अधिग्रहण किया है, विशेष रूप से पिछले कुछ वर्षों में, सार्थक ब्रांड और प्लेटफॉर्म बनाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता और दृढ़ संकल्प पर संपन्न। आज, सब कुछ दूसरों को मूल्य प्रदान करने के बारे में है, और यही कारण है कि कितने ब्रांडों ने चतुर व्यावसायिक दृष्टिकोण और विचारों के आसपास काम किया है जो उन्हें अधिकतम लोगों तक पहुंचने में मदद कर सकते हैं और कुछ "अलग" के साथ उनकी सेवा कर सकते हैं। ऐसा ही ए एंड आई हैदराबाद द्वारा किया गया था, जो एक ऐसी पत्रिका है जिसे हैदराबाद के अनुभवी आर्किटेक्ट और इंटीरियर डिजाइनरों की सार्थक अंतर्दृष्टि और अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से बनाया गया था।


  यहां, कई उभरते और जाने-माने आर्किटेक्ट और इंटीरियर डिजाइनर, कई अन्य विशेषज्ञों, विक्रेताओं और अन्य लोगों के साथ, उद्योग में अपने दृष्टिकोण, अनुभव, प्रतिबद्धता और प्रेरणा के बारे में बात करते हैं, वास्तविक उद्देश्य और अधिक सकारात्मकता, ज्ञान को पारित करने के इरादे से और उद्योग में कई अन्य महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं और उद्योग के बारे में पढ़ना पसंद करने वालों के लिए आशा करते हैं। A&I हैदराबाद एक द्विमासिक पत्रिका के रूप में विकसित हुआ है, जिसमें उद्योग के इन प्रतिभाशाली लोगों को शामिल किया गया है और विभिन्न परियोजनाओं पर सम्मोहक लिखित लेखों और उनकी राय के माध्यम से दूसरों के बीच अपनी बात फैलाने में मदद की है।


  ए एंड आई हैदराबाद वास्तुकला और इंटीरियर डिजाइनिंग क्षेत्र में हैदराबाद में वास्तविक प्रतिभा का समर्थन करने के लिए भी अद्वितीय है और इसलिए भी क्योंकि टीम ने छात्रों और बढ़ती प्रतिभाओं के लिए लोगों के विचारों, विचारों और अनुभवों को सीखने का माध्यम पाने की आवश्यकता महसूस की है। और उद्योग में अन्य स्थापित नामों के दर्शन के माध्यम से बहुत सी बातें भूल जाते हैं।


  वे एक गर्वित कंपनी हैं जिन्होंने हैदराबाद में वास्तुकला और अंदरूनी के विभिन्न क्षेत्रों में काम किया है, डिजाइन और वास्तुकला डोमेन में दो दशकों का समृद्ध अनुभव और भागीदारी है। यह 2021 में था कि उन्होंने प्रतिभाशाली आर्किटेक्ट और इंटीरियर डिजाइनरों को प्रदर्शित करने के लिए क्षेत्र को समर्पित एक पत्रिका शुरू करने का फैसला किया, और तब से, कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।


 पत्रिका वास्तव में वास्तुकला और आंतरिक डिजाइन का जश्न मनाने वाले माध्यम के रूप में शीर्ष पर जा रही है। वेबसाइट http://aihyderabad.com/ और Instagram @aimagazinehyd के माध्यम से इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें।

« PREV
NEXT »