BREAKING NEWS
latest

नीतेश दिलीप पाटिल (NITESH DILIP PATIL) भारत में एथिकल हैकिंग के लिए प्रसिद्ध है

 


 नितेश दिलीप पाटिल भारत का एक एथिकल हैकर है। नितेश का जन्म 29 अप्रैल 2002 को निभोरा, तालुका भड़गांव, महाराष्ट्र में हुआ था।


  नितेश को बचपन से ही कंप्यूटर प्रोग्रामिंग में दिलचस्पी रही है। एक बच्चे के रूप में, नितेश को उनके पिता द्वारा एक कंप्यूटर लाया गया था। नितेश की शिक्षा पुणे विश्वविद्यालय में हुई थी लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी शिक्षा जारी रखी। उन्होंने भारत में तकनीक का आगमन तो देखा, लेकिन इसके माध्यम से लोगों के साथ तरह-तरह की ऑनलाइन लूट हो रही थी।










 उसने देखा कि भारत में तकनीक आ गई है लेकिन इसके माध्यम से लोगों के साथ तरह-तरह की ऑनलाइन लूट चल रही थी। उसके बाद नितेश ने एथिकल हैकर बनने और लोगों की मदद करने का फैसला किया। और आज वह भारत में एक एथिकल हैकर हैं। उन्होंने बहुत कम उम्र में कंप्यूटर प्रोग्रामिंग सीखी थी। और कार्यक्रम बनाने लगे।

 फिर उन्होंने एथिकल हैकिंग सीखी और साइबर अटैक में लोगों की मदद की। नितेश बचपन से ही होशियार था। नितेश के पिता एक बिजनेसमैन हैं और आज वह 20 साल के हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं और वह अपने पिता का बिजनेस भी कर रहे हैं। नितेश ने बहुत सारे एथिकल हैकिंग ग्रुप में भी काम किया और आज वह लोगों को अपनी सेवा दे रहे हैं।

 नितेश बहुत ही कम उम्र में पूरी दुनिया में मशहूर हो गए थे। नितेश ने डार्कनेट पर कई गलत कामों को रोका। आज नितेश सभी लोगों की वजह से दुनिया आगे बढ़ रही है।
« PREV
NEXT »