BREAKING NEWS
latest

दक्षिण Kolkata के Raja Bhattacharjee ने INKZOID के टैलेंट पिलर से 2021 का Iconic personality प्राप्त किया



  

 राजा भट्टाचार्जी दक्षिण कोलकाता के जाने-माने वन्यजीव फोटोग्राफर हैं। इंकज़ॉइड फाउंडेशन द्वारा उन्हें 2021 के आइकॉनिक पर्सनैलिटी के रूप में सम्मानित किया गया है और उन्हें टैलेंट पिलर अवार्ड मिला है।


 फोटोग्राफर राजा भट्टाचार्य के बारे में


 वह कोलकाता, पश्चिम बंगाल से हैं। वह वर्तमान में एक कंसल्टेंसी फार्म (ओवरसीज इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजीज) में रिक्रूटमेंट कंसल्टेंट के रूप में काम कर रहे हैं।

 वह अपने फोटोग्राफी के माध्यम से अपने विचारों, अपनी भावनाओं, अपनी भावनाओं का प्रतिनिधित्व करना पसंद करते हैं। वह एक भावुक फोटोग्राफर हैं और वास्तव में फोटोग्राफी उनका जुनून, उनका पहला प्यार है। उन्होंने कई फोटोग्राफी प्रतियोगिताओं और विभिन्न संगठनों द्वारा आयोजित कई पुरस्कार जीते।


 उन्हें फोटोग्राफी के क्षेत्र में 5 साल हो गए हैं। वह विशेष रूप से अपने माता-पिता (लक्ष्मी भट्टाचार्जी) को धन्यवाद देना चाहता है

 उनकी प्रेरणा और गुरु @सौरवनुराज, उनकी बहन (सेमंती भट्टाचार्जी) और बहनोई (सुभोजीत चक्रवर्ती) ने उन्हें अपना पहला डीएसएलआर प्रदान किया।


 वह अपने कौशल को सुधारने में अपना समय बिताना पसंद करते हैं, विशेष रूप से सही समय में सही कोण के साथ फोटो को संपादित करने और कैप्चर करने में। वह यूट्यूब और अन्य बड़े फोटोग्राफरों से फोटोग्राफी/वीडियो संपादन कौशल सीखने में अपना खाली समय बिताना पसंद करते हैं।

« PREV
NEXT »

No comments