BREAKING NEWS
latest

10 months के भीतर 110 Units के साथ ranking 1 के साथ fastest growing publishing start-up

 



  सबसे तेजी से बढ़ने वाला प्रकाशन स्टार्ट-अप इंकज़ोइड फ़ाउंडेशन है, जिसकी रैंकिंग 10 महीनों के भीतर 110 से अधिक इकाइयों के साथ है और यह एक्सप्रेस फ्री पब्लिशिंग (नो हिडन चार्जेस) के साथ केवल 3 घंटे के भीतर एकमात्र प्रकाशन है, उन्होंने अधिकतम संख्या में लोगों को प्रदर्शित किया पिछले 8 में गूगल.महीने और योग्य प्रतिभाओं को पूरी तरह से मुफ्त में सम्मानित भी करता है जो इतिहास में पहली बार हुआ है।

इंकज़ोइड फाउंडेशन के बारे में 

 iNKZOID फाउंडेशन एक यूएएसएल (अंतर्राष्ट्रीय) और आईएसओ प्रमाणित स्वतंत्र अंतरराष्ट्रीय प्रकाशन श्रृंखला और सामुदायिक संगठन है, जिसमें विश्व रिकॉर्ड धारक और सेलिब्रिटी लेखक, दुर्लव सरकार द्वारा स्थापित बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन हाउस है और यह रचनात्मक लोगों का एक स्थान है जैसे ओपन माइक इवेंट का केंद्र .आयोजकों, नर्तकियों, संगीतकारों, कलाकारों, पॉडकास्ट कलाकारों और फोटोग्राफरों को बढ़ावा देकर यही कारण है कि यह अवसर का दूसरा नाम है।

.हम विश्व रिकॉर्ड और पुरस्कारों के माध्यम से लोगों की सच्ची प्रतिभा को भी सम्मानित करते हैं।






 संस्थापक के बारे में

  दुर्लव सरकार इंकज़ोइड फाउंडेशन (सर्वश्रेष्ठ प्रकाशन स्टार्ट-अप और सबसे तेजी से बढ़ती उद्यमिता) के संस्थापक हैं, जिसने लोगों को कोविड की स्थिति के दौरान मुफ्त में पुस्तक प्रकाशित करने में मदद की *, जो एक सेलिब्रिटी उद्यमी, कई विश्व रिकॉर्ड धारक (केवल ट्रिपल हैट- ट्रिक वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर)..और एशिया के सबसे कम उम्र के विश्व रिकॉर्ड रणनीतिकार, सफला वार्ता और कई अन्य वार्ताओं में सबसे कम उम्र के वक्ता हैं।

.वह एक कवि, प्रेरक वक्ता, प्रभावशाली व्यक्ति भी हैं और एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में काम करते हैं और साथ ही अपने 55 गीतात्मक सॉनेट्स के लिए प्रसिद्ध हैं और उनमें से प्रत्येक को 5 मिनट के भीतर लिखा गया था। उनके सभी के लिए उन्हें श्रद्धांजलि के रूप में छह पुस्तकें लिखी गई थीं। काम करता है और उन्हें समर्थन में 'सर्वश्रेष्ठ स्टार्ट-अप 2021' से भी सम्मानित किया गयापश्चिम बंगाल सरकार ने अपनी उद्यमिता के लिए 2021 का सर्वश्रेष्ठ उद्यमी होने के कारण आने वाली पीढ़ियों के लिए एक प्रेरणा स्थापित की। उन्होंने 'लव ऑल सर्व ऑल' नामक एक एनजीओ की भी स्थापना की, जिसका उद्देश्य दुनिया भर में मानव जाति की सेवा करना है


« PREV
NEXT »

No comments