BREAKING NEWS
latest

SOHINI GHOSH ने अपना खुद का PUBLICATION शुरू किया, जिसका नाम है EFFORTS OF WRITING जो INKZOID FOUNDATION की एक UNIT है।

 


 SOHINI GHOSH ने अपना खुद का PUBLICATION शुरू किया, जिसका नाम है EFFORTS OF WRITING जो INKZOID FOUNDATION की एक UNIT है।




पश्चिम बंगाल से सोहिनी घोष ने अपना खुद का प्रकाशन शुरू किया, जिसका नाम है राइटिंग ऑफ राइटिंग, जो इंकजॉइड फाउंडेशन की एक इकाई है।



एफर्ट्स ऑफ राइटिंग इंकजॉइड फाउंडेशन के तहत एक प्रकाशन गृह है जो संकलन, एकल पुस्तकों के प्रकाशन और ओपन माइक जैसे ऑनलाइन कार्यक्रमों की मेजबानी से संबंधित है।






संस्थापक के बारे में


सोहिनी घोष 18 साल की हो गईं और उन्होंने "स्टील योर जॉय" और "द बेस्ट मेंटर" नाम की दो एकल किताबें लिखकर एक विश्व रिकॉर्ड बनाया, जिसमें उन्होंने अपनी लिखी प्रत्येक पुस्तक में बीस लेख लिखे जो हमें अपने जीवन में प्रेरित होने का एक गहरा संदेश देता है और एक और किताब इस बारे में है कि वह अब वह कैसे बन गई जिसने उसे इंकज़ॉइड बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज करने में मदद की, जो कि उसका सबसे बड़ा सपना था जो उसने अपने जीवन में एक लेखक के लिए लेखक की यात्रा का सपना देखा था।


सोहिनी घोष का जन्म हावड़ा, पश्चिम बंगाल में हुआ था लेकिन वह कोलकाता में रहती हैं। उसके पिता एक प्रिंटिंग फैक्ट्री में काम करते हैं और वह इसके मैनेजर हैं। उन्होंने 16 साल की उम्र में लिखना शुरू किया था जब लॉकडाउन शुरू हुआ था। वह बोधी भवन कॉलेजिएट स्कूल की स्कूली छात्रा हैं। वह एक गायिका, नर्तकी और लेखिका भी हैं।


वह कक्षा 1 से अपने स्कूल की सक्रिय प्रतिभागी थी। वर्तमान में वह हाल ही में अपनी बोर्ड परीक्षा देने जा रही है।



रोशनी के त्योहार पुस्तक की मदद से वह इंकज़ॉइड फाउंडेशन के संस्थापक और कई विश्व रिकॉर्ड धारक दुरलव सरकार से मिलीं।


दुर्लव सरकार उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा और उनके जीवन की सबसे बड़ी प्रेरणा थी इसलिए वह इस मुकाम तक पहुंची हैं।



सबसे अच्छी नींव इंकज़ॉइड फाउंडेशन ने उन्हें एक साल पहले अपनी कोर टीम में शामिल होने का मौका दिया। अब अपने गुरु की मदद से उसने अपना खुद का प्रकाशन खोला, जिसका नाम EFFORTS OF WRITING था।

दुर्लव सरकार के बिना वह अपने पूरे जीवन में यह हासिल नहीं कर पाएगी।

« PREV
NEXT »