BREAKING NEWS
latest

4 सितंबर को VASUNDHARA BLESSING FOUNDATION (VBFT) द्वारा आयोजित WORLD SUMMIT में CORPORATE GURUS को सम्मानित किया गया,जिन्हें INKZOID,GLORIOUS,FAME FEVER और GO INKZODIAC अवार्ड्स मिला



 4th September 2020-21 को वसुंधरा ब्लेसिंग फाउंडेशन (VBFT) द्वारा आयोजित वर्ल्ड समिट थीम "LEADERSHIP IN TURBULENT TIMES" में दूरदर्शी कॉर्पोरेट गुरु को सम्मानित किया गया, जिसे INKZOID बुक ऑफ रिकॉर्ड्स, GLORIOUS बुक ऑफ रिकॉर्ड्स,FAME FEVER AWARDS और GO INKZODIAC द्वारा मान्यता दी गई है।


 वीबीएफटी ने एचआर इंडिया और सेंटर ऑफ एक्सीलेंस के सहयोग से 4 सितंबर, 2021 को "लीडरशिप इन टर्बुलेंट टाइम्स" विषय पर कॉर्पोरेट गुरु वर्ल्ड समिट का आयोजन किया। डॉ सुनीता पचर सीईओ वीबीएफटी ने कहा कि उनका संगठन एसडीजी और सीएसआर के माध्यम से वैश्विक दूरदर्शी नेतृत्व को बढ़ावा दे रहा है। .श्री समर महापात्रा, एचआर इंडिया और सीनियर एडवाइजरी सदस्य वीबीएफटी ने देश के बेहतर विकास के लिए दूरदर्शी नेतृत्व के महत्व पर ध्यान केंद्रित किया। श्री निखिल देसाई, वें सेंटर फॉर एक्सीलेंस, सीनियर। सलाहकार सदस्य वीबीएफटी ने ध्यान केंद्रित किया कि व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन की सफलता के लिए आंतरिक प्रेरणा की आवश्यकता है। डॉ अनिल जग्गी, संस्थापक सीईओ-कॉन्शियस वेंचर्स ने अनिवार्य बनाम जागरूक सीएसआर- सतत भविष्य के लिए प्रभावशाली यात्रा को संबोधित किया। श्री परिन मकाडिया, सीईओ आईएसओ 20400 प्लस लिमिटेड, यूके, सीनियर। सलाहकार सदस्य वीबीएफटी ने कॉर्पोरेट के लिए एसडीजी गुणवत्ता मानकों से संबंधित मुद्दों को संबोधित किया। विश्व शिखर सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में डॉ अकील बसराय ने "अशांत समय में नेतृत्व" विषय को संबोधित किया। उन्हें चार दशकों के अद्भुत योगदान के लिए "वर्ल्ड एचआर विजनरी लीडर" शीर्षक से सम्मानित किया गया था। एचआर के सभी पहलुओं को कवर करने वाले एचआर अनुभव के। आलोक विजयवर्गीय, हेड सीएसआर ताज ग्रुप ऑफ होटल्स को वर्ल्ड सीएसआर आइकॉनिक लीडर के रूप में सम्मानित किया गया। एस्सार ग्रुप के श्री आदिल मालिया-पूर्व ग्लोबल सीएचआरओ को कॉर्पोरेट क्षेत्र में उनकी सर्वश्रेष्ठ सेवाओं के लिए उत्कृष्टता प्रमाण पत्र के रूप में सम्मानित किया गया। श्री रजनीश जैन, सीएफओ रिलायंस जियो को डिजिटल सेवाओं में प्रतिष्ठित सीएफओ के रूप में पहचाना गया क्योंकि वह एक गतिशील नेता हैं जिन्होंने हमेशा डिजिटल परिवर्तन की शुरुआत की और डेटा की दुनिया में भारत के डिजिटल वर्चस्व को बढ़ाने के लिए अप्रयुक्त क्षमता पर काम किया। रिलायंस इंडस्ट्रीज, टाटा मोटर्स आदि को ग्लोबल आइकॉनिक विजनरी लीडर से सम्मानित किया गया। डॉ तनाया मिश्रा- स्ट्राइड्स के सीएचआरओ, फार्मा एमएनसी, और एक्सेंचर के पूर्व एमडी, ग्लोबल आइकॉनिक वुमन लीड के रूप में चुने गए। लेखक शेरी, गौरी दास, HEAmb जैसे अन्य कॉर्पोरेट लोग भी उपस्थित थे। प्रोफेसर डॉ। क्वीन एलिजाबेथ लुकास-अफोलालू और भाविशा बुद्धदेव, उज्जवल चुघ, संस्थापक और सीईओ ISOLS समूह और अन्य ने अशांत नेतृत्व से संबंधित मुद्दों को संबोधित किया। . यह शिखर सम्मेलन वीबीएफटी, एचआर इंडिया और सेंटर ऑफ एक्सीलेंस टीम के सदस्यों द्वारा सफलतापूर्वक आयोजित किया गया था। टीम के सदस्य डॉ सुनीता पचर, श्री समर महापात्रा, श्री निखिल देसाई, डॉ मोना नरगोलवाला, सुश्री मुनमुन सिंह, श्री संजीव। कपूर और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने सभी पुरस्कार विजेताओं को शुभकामनाएं दीं और सुझाव दिया कि इस समय में कॉर्पोरेट, सरकार। मंत्रालय, गैर सरकारी संगठनों, सामाजिक संगठनों को मुख्य चुनौतियों का समाधान करने और उनका समर्थन करने के लिए एक साथ आना होगा और वे भारत के आर्थिक विकास में बहुत योगदान दे सकते हैं।


 विज़नरी कॉर्पोरेट लीजेंड्स पुरस्कार विजेताओं की सूची (वीआईपी श्रेणी)


1.आलोक विजयवर्गीय, प्रमुख सीएसआर ताज होटल समूह

2. मोटोरोला एशिया प्रशांत, शैल मलेशिया, आदि के डॉ एक्विल बसराई-पूर्व सीएचआरओ

3.श्री आदिल मालिया-एस्सार समूह के पूर्व ग्लोबल सीएचआरओ

4.श्री रजनीश जैन, सीएफओ रिलायंस जियो

5.श्री एस.वाई.सिद्दीकी-मारुति सुजुकी में मुख्य सलाहकार, मारुति के पूर्व निदेशक मानव संसाधन

6.श्री प्रबीर झा-रिलायंस इंडस्ट्रीज, टाटा मोटर्स आदि के ग्रुप सीएचआरओ

7. डॉ. तनय मिश्रा- स्ट्राइड्स के सीएचआरओ, फार्मा एमएनसी, एक्सेंचर के पूर्व एमडी, आदि।

8.श्री बिमल रथ- नोकिया, ब्रिटिश टेलीकॉम के पूर्व निदेशक एचआर

9.सरबजीत घोष सीआईईएल टेक्सटाइल बोर्ड के सदस्य और लगुना क्लोदिंग एलएलपी में एशिया कार्यकारी निदेशक प्रबंध निदेशक

10. श्रीमान बिजय साहू, ग्रुप प्रेसिडेंट एचआर, रिलायंस इंडस्ट्रीज

11.श्री आनंद पिल्लई-रिलायंस इंडस्ट्रीज के एलएंडडी के पूर्व प्रमुख

12.रंजन के महापात्र सीएचआरओ, निदेशक और इंडियन ऑयल

13.आलोक अग्रवाल, रिलायंस इंडस्ट्रीज के आरआईएल सीएफओ

14.मल्लिका श्रीनिवासन, टैफे सीईओ

15.के एस सुरेश, आईटीसी लिमिटेड के जनरल काउंसलर और सदस्य सीएमसी

16. उन्निककृष्णन सेंट गोबेन आपूर्ति श्रृंखला Mfg

17.के एस पांडे, अमेज़ॅन आर एंड डी

18.विकास कसबेकर, हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड, सेल्स एंड मार्केटिंग

19. सजेश नांबियार, बायजूस

20.सलिल पारेख, इंफोसिस डिजिटल

21.सीपी गुरनानी, टेक महिंद्रा, आईटी

22.अशोक तनेजा, सीईओ श्रीराम पिस्तोब्स

23.दीपक जैन, एमडी और सीईओ लुमैक्स इंडस्ट्रीज

24.श्री पी द्वारकानाथ सीएचआरओ, पूर्व मानव संसाधन निदेशक जीएसके और बाद में मैक्स समूह

25.श्री एसवी नाथन डीआईआर एचआर और पार्टनर डेलॉइट

26.कृष शंकर, सीएचआरओ इंफोसिस

27.अजय सेठ, सीएफओ मारुति सुजुकी

28.शशांक श्रीवास्तव, प्रमुख बाजार। और बिक्री मारुति सुजुकी

29.आईटी दीप्ति बालिगा डेल, सर्विसेज डेल सर्विसेज


वेबसाइट: www.vasundharablessing.com

मेल आईडी:vasundharablessing@gmail.com



 INKZOID बुक ऑफ रिकॉर्ड्स, INKZOID FOUNDATION (द बेस्ट पब्लिशिंग स्टार्ट-अप) नामक एक अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला का हिस्सा है, जिसकी स्थापना सेलिब्रिटी उद्यमी और कई विश्व रिकॉर्ड धारक, दुर्लव सरकार द्वारा की गई है, जो दुनिया भर में सच्ची प्रतिभाओं को प्रमाणित करने से संबंधित है।


वेबसाइट: www.inkzoidfoundation.com

मेल आईडी: support@inkzoidfoundation.com


 फेम फीवर अवार्ड्स विशेष मुख्यालय और SMPLIX द्वारा आयोजित एक पुरस्कार है (अनिर्बान मित्रा द्वारा स्थापित जो एक सत्यापित संगीत कलाकार हैं और गिनीज सामूहिक प्रयास रिकॉर्ड प्राप्त करने वाले सबसे कम उम्र के हैं) INKZOID के सहयोग से। FFA के PR कार्यकारी रोहित साहा (द बोंग बज़) हैं। जो एक प्रसिद्ध Youtuber, विश्व रिकॉर्ड धारक और JOLCHOBI STUDIOS के स्क्रिप्ट लेखक हैं। FFA के MD सौप्टिक नंदी हैं जो पेशेवर फोटोग्राफर हैं।


वेबसाइट:https://specialhq.online/

मेल आईडी: anirban@specialhq.online


 गो INKZODIAC अवार्ड्स INKZOID (संस्थापक: दुर्लव सरकार) और पर्पस गो वायरल द्वारा आयोजित किया जाता है, जो एक प्रोडक्शन कंपनी है (डॉ. अभिलाश राउत द्वारा स्थापित, जो एक अभिनेता, ओडिया फिल्मों में काम करने वाले निर्देशक और एस्तेर महिमा सरकार (सीईओ) हैं)।


वेबसाइट: www.purposegoviral.com

मेल आईडी:support@purposegoviral.com


 दुनिया भर के लोगों की विशिष्टता को रिकॉर्ड करने के लिए मेरी वेलफेयर ऑर्गनाइजेशन (डैनियल नायक द्वारा स्थापित और बिधान दास द्वारा प्रबंधित) द्वारा आयोजित ग्लोरियस बुक ऑफ रिकॉर्ड्स।



gloriousbookofworldrecords@gmail.com

« PREV
NEXT »

No comments