BREAKING NEWS
latest

एमएमटीसी-पीएएमपी ने इस त्‍यौहारी सीजन में भारत की समृद्ध विरासत से प्रेरित 999.9 शुद्धतम सोने और चांदी के उत्पाद लॉन्च किये



  • भारत में पहली बार, एमएमटीसी-पीएएमपी के प्रसिद्ध लोटस मोटिफ के साथ 24 कैरट, 999.9 शुद्धतम सोना 1 औंस (31.1 ग्राम) खरीदें
  • हमारी आध्‍यात्मिक सीरीज में 999.9 शुद्धतम चांदी में विशिष्‍ट शंख के आकार में लक्ष्‍मी और गणेश के कॉइन्‍स का 50 ग्राम का पैक जिसमें दोनों कॉइन्‍स 25-25 ग्राम के हैं
  • एमएमटीसी-पीएएमपी के चांदी और सोने के सभी उत्‍पाद 999.9 शुद्धता मानक के साथ आते हैं

 मुम्बई: त्‍यौहारी सीजन की शुरुआत के साथ, एमएमटीसी-पीएएमपी, जो भारत का एकमात्र लंदन बुलियन मार्केट एसोसिएशन (एलबीएमए) गुड डिलिवरी गोल्‍ड एवं सिल्‍वर रिफाइनरी है, ने एकसमान रूप से निवेश और उपहार के लिए व्‍यापक तरीके से तैयार किये गये अपनी विस्तृत रेंज में नये डिजाइन्‍स लॉन्‍च किया है।

 
  लॉन्‍च के बारे में बताते हुए, एमएमटीसी-पीएएमपी के प्रबंध निदेशक और मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, श्री विकास सिंह ने कहा, '' दिवाली सोने और चांदी जैसी कीमती धातुओं में निवेश का पर्याय है। इस त्योहारी सीजन में, हमने विशिष्ट नए उत्पाद तैयार किए हैं जो शुभ उपहारों के साथ-साथ सभी के लिए उत्कृष्ट निवेश विकल्प के रूप में काम कर सकते हैं। कीमती धातुओं में अग्रणी विश्वसनीय ब्रांड के रूप में, हमारे उत्पाद अपनी बेजोड़ शुद्धता के लिए जाने जाते हैं और नवीनतम स्विस तकनीक का उपयोग करके उच्चतम मानकों के लिए तैयार किए जाते हैं। अब हमें 24 कैरट, 999.9 एक औंस (31.1 ग्राम) लोटस गोल्ड बार, और लक्ष्मी और गणेश की विशेषता वाले अद्वितीय चांदी के शंख के आकार के सिक्के पेश करने की खुशी है।''

 
  प्रत्येक 25 ग्राम वजनी, शंख सिक्कों की जोड़ी 999.9 शुद्धतम चांदी पर उकेरी गई, प्रतीकात्मक रूप से समृद्ध, सटीक-ढलाई हुई है, और इसमें लक्ष्मी और गणेश के बारीक नक़्क़ाशीदार रंगीन चित्रण हैं। लक्ष्मी और गणेश मिलकर समृद्धि और शुभता का प्रतीक हैं। यह डिज़ाइन आपके कार्यालय या घर के मंदिर में सिक्कों को प्रदर्शित करने के लिए कस्टम मेड कैप्सूल के भीतर एक विशेष उत्सव पैकेजिंग में उपलब्ध है।

 
 1 औंस (31.1 ग्राम) सोने के लोटस बार में एमएमटीसी-पीएएमपी का विशिष्ट लोटस मोटिफ है जो असाधारण रूप से 24 कैरट, 999.9 शुद्ध सोने पर ढाला गया है और निवेश के लिए एक आदर्श विकल्प है।

  एमएमटीसी-पीएएमपी द्वारा बनाया गया प्रत्येक सोने का सिक्का धातु की 999.9 + शुद्धता सुनिश्चित करने के लिए कठोर शुद्धिकरण प्रक्रिया से गुजरता है। उत्पादों की प्रामाणिकता सुनिश्चित करने के लिए, प्रत्येक एमएमटीसी-पीएएमपी उत्पाद में एक अद्वितीय संख्या होती है और एक एसेयर प्रमाणित प्रमाण पत्र में पैक किया जाता है। एमएमटीसी-पीएएमपी से खरीदा गया प्रत्येक सोना और चांदी उत्पाद पॉजिटिव वेट टोलरेंस प्रदान करता है, जो गारंटी देता है कि आपके द्वारा खरीदा गया प्रत्येक सिक्का या बार सूचीबद्ध वजन से अधिक वजन का है, यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहकों को उनके निवेश के लिए उच्चतम मूल्य मिले।

  दोनों नए लॉन्च किए गए उत्पाद भी एमएमटीसी-पीएएमपी की प्रामाणिकता की मुहर के साथ आते हैं और दुनिया में उपलब्ध उच्चतम शुद्धता और बेहतरीन स्विस शिल्प कौशल के वादे को पूरा करते हैं। चांदी और सोने की नई पेशकशें इस त्योहारी सीजन के दौरान देश में विविध सांस्कृतिक समारोहों का प्रतीक हैं, और शुद्धतम सोने और चांदी पर उकेरी गई भारतीय संस्कृति की कहानी बताने वाले एमएमटीसी-पीएएमपी के मजबूत झुकाव को प्रदर्शित करती हैं।

इस त्योहारी सीजन में शुद्ध सोने और चांदी के तरह-तरह के उत्पाद उपलब्‍ध हैं, नीचे विवरण देखें:

सोना

उत्पाद

वर्ग

कीमत

स्‍वर्ण कमल (गोल्ड लोटस)

31.10ग्राम (नया रिलीज), 5 ग्राम, 10 ग्राम, 20 ग्राम, 50 ग्राम

अनुरोध पर

तोला

तोला

अनुरोध पर

लक्ष्‍मी

1 ग्राम, 2 ग्राम, 5 ग्राम, 8 ग्राम

अनुरोध पर

लक्ष्‍मी और गणेश

10 ग्राम

अनुरोध पर

चांदी

शंख

25 ग्राम +25 ग्राम

अनुरोध पर

सुख समृद्धि

50 ग्राम, 100 ग्राम

अनुरोध पर

स्‍टाइलयुक्‍त लक्ष्‍मी गणेश

50 ग्राम, 100 ग्राम, 250 ग्राम

अनुरोध पर

तोला चांदी

तोला, 5 तोला, 10 तोला

अनुरोध पर

बरगद का पेड़

10 ग्राम, 20 ग्राम, 50 ग्राम, 100 ग्राम, 250 ग्राम

अनुरोध पर

लक्ष्‍मी और गणेश नॉन कॅलर राउंड

10 ग्राम, 20 ग्राम, 50 ग्राम, 100 ग्राम, 250 ग्राम

अनुरोध पर



 एमएमटीसी पीएएमपी के बारे में: 
    
  स्विट्जरलैंड स्थित बुलियन ब्रांड, पीएएमपी एसए और एमएमटीसी लिमिटेड, भारत सरकार के उपक्रम, एमएमटीसी-पीएएमपी के बीच एक संयुक्त उद्यम भारतीय अंतर्दृष्टि के साथ स्विस उत्कृष्टता से निर्बाध रूप से शादी करता है। एमएमटीसी-पीएएमपी इंडिया प्रा. लिमिटेड को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय कीमती धातु उद्योग में उत्कृष्टता के वैश्विक मानकों को लाने के लिए एक उद्योग नेता के रूप में मान्यता प्राप्त है। हमें अपनी स्थापना के बाद से स्थानीय और वैश्विक उद्योग निकायों से पारदर्शिता और स्थिरता के लिए कई पुरस्कार प्राप्त हुए हैं, जिन्हें हम भारतीय बाजार में कीमती धातुओं की सोर्सिंग, रिफाइनिंग और आपूर्ति में सख्ती से कायम रखते हैं। MMTC-PAMP भारत में एकमात्र LBMA-मान्यता प्राप्त गोल्ड और सिल्वर रिफाइनरी है और इसे वैश्विक कमोडिटी एक्सचेंजों और केंद्रीय बैंकों में स्वीकार किया जाता है।

« PREV
NEXT »

No comments