BREAKING NEWS
latest

"SANYA TIKARYA-AN AMBITIOUS GIRL" एक किताब है जो लेखक SANYA TIKARYA को उनके BIRTHDAY पर INKZOID टीम द्वारा समर्पित है।



"सान्या टिकरिया-एक महत्वाकांक्षी लड़की" लेखक सान्या टिकरिया को उनके जन्मदिन पर इंकज़ोइड फाउंडेशन टीम और संस्थापक, दुर्लव सरकार द्वारा समर्पित एक पुस्तक है।


सान्या टिकरिया पर लिखी गई यह पुस्तक मुख्य रूप से उद्धरणों से युक्त एक पुस्तक है जिसमें सान्या टिकरिया के विभिन्न गुणों को दर्शाया गया है।


यह पुस्तक मुख्य रूप से सान्या टिकरिया को उनके जन्मदिन पर एक उपहार है, जिसमें सान्या टिकरिया नाम की एक महत्वाकांक्षी लेखिका का वर्णन किया गया है, जो उनके जन्मदिन पर उन्हें उपहार में दी गई थी।







सान्या टिकरिया के बारे में


सान्या टिकरिया छतरपुर (म.प्र.) की रहने वाली हैं। वह होम्योपैथिक दवा सीखने वाली डॉक्टर है। पढ़ाई के अलावा उसे लिखने का भी शौक है और वह उसमें अपना दिल लगाती है। वह ताजी हवा की सांस के रूप में व्यक्तित्व रखती है, मासूमियत और शुद्ध सादगी के साथ लिखती है।


सान्या टिकरिया अच्छी तरह से मिश्रित, महत्वाकांक्षी, बिल्कुल शानदार, और बच्चों की तरह दिव्य आंखों और अद्भुत सान्या टिकारिया है। उन्होंने 2019 में लेखन उद्योग में प्रवेश किया। जैसा कि उन्होंने अपनी माँ के लिए अपना पहला ब्लॉग- माँ शीर्षक के साथ लिखा था। उसने 50+ संकलनों के तहत काम किया था और अभी भी काम कर रही थी और उसने एक पुस्तक संकलित की थी: - "ए रे ऑफ़ होप-कोरोना वारियर"। वह एनजीओ का हिस्सा हैं और आज तक उन्होंने 15 से अधिक बच्चों की पढ़ाई और रहने में मदद की है। और पांच दिनों में 55+ से अधिक पॉडकास्ट बनाने का विश्व रिकॉर्ड धारक भी।

« PREV
NEXT »

No comments