BREAKING NEWS
latest

P.BHARATH ने WORLD RECORD बनाया अपनी SOLO BOOK "IRU KADHAL PAKANGAL" को 31 घण्टो के भीतर COMPLETE करने के लिए मोबाइल का उपयोग करके PER DAY 10:30 PM TO 11:30 PM समय देकर

solo book world record,world records,world records list,world records to try at home,world records to break,  inkzoid foundation,inkzoid book of world record
 

  पी.भरत ने अपने मोबाइल और अपने मोबाइल का उपयोग करके प्रतिदिन रात 10:30 बजे से 11:30 बजे तक प्रति दिन 1 घंटे का समय देकर अपनी एकल पुस्तक "इरु कधल पाकंगल" को 31 घंटे के भीतर पूरा करने का विश्व रिकॉर्ड बनाया। INKZOID बुक ऑफ रिकॉर्ड्स और ग्लोरियस बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज।


  श्री पी.भरत* तेनकासी, तमिलनाडु से हैं। वह सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री धारक हैं। वे वर्तमान में राजस्थान में एक इंजीनियर के रूप में कार्यरत हैं। उन्हें तमिल में स्क्रिप्ट, कहानियाँ और कविताएँ लिखने का शौक है। उनकी कलम को विज्ञान कथा और सामाजिक जागरूकता लिखना पसंद है। उन्होंने अकालिकन और इरु (कधल) पकांगल नामक 2 पुस्तक प्रकाशित की थी। उनकी दूसरी पुस्तक इरु (कधल) पकांगल को इंकज़ोइड वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स और ग्लोरियस बुक ऑफ रिकॉर्ड्स से पुरस्कार मिला था। 31 घंटे के भीतर केवल मोबाइल फोन के उपयोग के साथ बिना किसी कागज और कलम के किताब लिखना।

 उन्होंने इंस्टाग्राम पेज मिले कल्लू में विभिन्न यू ट्यूब चैनल और वेब श्रृंखला में रिलीज़ हुई 5 से अधिक लघु फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट लिखी थी, जिसका नाम थिरुमथियान था और मुनराम उलगा पोरिल ओरु मुथम उनका बड़ा मील का पत्थर था।

 वह युवा दिल है जिसके पास अपने भविष्य में एक निर्देशक के रूप में हासिल करने की आग है। वह अपनी स्क्रिप्ट कविताएं केवल सुबह और देर रात में लिखता है, फिर शेष दिन अपनी नौकरी में एक सफल सिविल इंजीनियर के रूप में अपने सपने को संतुलित करने में बिताता है नौकरियां।
« PREV
NEXT »

No comments