BREAKING NEWS
latest

कलाकारी फिल्म महोत्सव (kalakari film festival) महिला फिल्म निर्माताओं के समर्थन में

 Film festival,female filmmakers,Kalakari Film Festival,Indian filmmakers,BOLLYWOOD NEWS, FILM DIRECTOR,INDORE EXCLUSIVE,NEWS INDORE KALAKARI,INDORE NEWS KALAKARI,KALAKARI FILM KALAKARI,FILM FESTIVAL KALAKARI,FILM FESTIVAL NEWS KALAKARI, FILM LATEST NEWS, KALAKARI INDORE KALAKARI NEWS, RISHI NIKAM

 

 महिला  फिल्म निर्माताओं के लिए मुख्य आवाज बना कलाकारी फिल्म महोत्सव। 500+ महिलाओं के साथ ऋषि निकम द्वारा कलाकारी फिल्म समारोह भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय महिलाओं को एक अंतरराष्ट्रीय मंच प्रदान कर रहा है। फिल्म निर्माता और निर्देशक महिलाओं के काम की पहचान कलाकारी फिल्म समारोह के माध्यम से करते हैं।


कला एक ऐसा माध्यम है जिसके माध्यम से हम महत्वपूर्ण संदेश दे सकते हैं। कलाकारी फिल्म फेस्ट एक ऐसा मंच है जो सभी कलाकारों के लिए यह शानदार अवसर प्रदान करता है। " Kalakari film festival ” कलाकार, फोटोग्राफी प्रदर्शनी और पुरस्कार समारोह लाता है। सभी प्रतिभागियों को दुनिया भर के कार्यक्रमों में अपनी कलाकृति दिखाने का मौका मिलेगा।









दुनिया भर से प्रस्तुतियाँ

 ब्रिटेन-अमेरिका सहित इटली, जर्मनी, ब्राजील, फ्रांस, स्पेन, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर, स्विट्जरलैंड, तुर्की, मिस्र और दुनिया के लगभग हर देश ने अपनी कलाकृति का पंजीकरण कराया, इसी तरह देश और दुनिया से 3000 से अधिक पंजीकरण इस प्रतियोगिता में शामिल हुए हैं। कलाकारी फिल्म फेस्ट के संस्थापक    ऋषि निकम (rishi nikam) ने कहा कि इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य भारत के उन कलाकारों को एक मंच प्रदान करना है जिनके पास विश्व स्तर पर अपनी प्रतिभा और कला को प्रदर्शित करने का माध्यम नहीं है। इस प्रकार, कलाकारी भारतीय कला को फैलाने में मदद करता है। हम चाहते हैं कि हमारे कलाकारों को पहचान मिले। इस उत्सव में कारीगरों के लिए कोई पंजीकरण शुल्क नहीं है। टीम के सहयोग से प्रिया यादव व आदित्य इटोरिया( priya yadav aditya itoriya)

 बहुत कम समय में कलाकारी ने आम लोगों के साथ-साथ बड़ी हस्तियों के बीच भी लोकप्रियता हासिल कर ली है। इस फेस्ट में कोरोना के चलते दुनिया भर के सेलेब्रिटीज ऑनलाइन अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। साथ ही वीडियो के माध्यम से kalakari film festival को बधाई संदेश और शुभकामनाएं भेजी गई, जिससे कलाकारों में उत्साह बढ़ गया है।

« PREV
NEXT »