BREAKING NEWS
latest

DIBIYAPUR(AURAIYA) की SAKSHI SHUKLA ने '444 LINE IN 444 MINS' लिखकर 'UNIQUE 4 RECORD' बनाया जो WORLD RECORD बना।

 


उत्तर प्रदेश के दिबियापुर की साक्षी शुक्ला ने 21 साल की उम्र में 4444 मिनट में 444 चार लाइन लिखकर अनोखा 4 रिकॉर्ड बनाकर एक ऐसा चमत्कार किया जो उन्हें विश्व रिकॉर्ड धारक बनाता है।


लेखक साक्षी शुक्ला


साक्षी शुक्ला दिबियापुर औरैया की एक 21 वर्षीय उत्साही लड़की है, जो जयपुर के बनस्थली विद्यापीठ कॉलेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है, और कई प्रकाशनों में एक प्रभावी व्यक्ति के रूप में भी काम कर रही है, और भी बहुत कुछ। उनकी उपलब्धियां अभी भी अनगिनत हैं।





साक्षी शुक्ला के बारे में


वह साक्षी साक्षी कंप्यूटर साइंस हैं,बनस्थली विद्यापीठ जयपुर। उत्तर प्रदेश के दिबियापुर की साक्षी शुक्ला ने 21 साल की उम्र में 4444 मिनट में 444 चार पंक्तियाँ लिखकर एक अनोखा 4 रिकॉर्ड बनाया। जो विश्व रिकॉर्ड धारक बनाता है। वह वास्तव में प्यार करती है

 कविताएँ और लघु कथाएँ लिखने के लिए। वह अपने बीस (20) में चमकती थी, अपने इक्कीस (21) में और अधिक उज्ज्वल हो गई, और अपने बीस में एक दुर्लभ रत्न बनने की कोशिश कर रही थी

 दो (22). व्यक्तिगत रूप से वह 2019 से लेखन के क्षेत्र में हैं लेकिन सामाजिक क्षेत्र में वह जून 2020 से इस क्षेत्र में हैं। वह वही लिखती हैं जो वह महसूस करती हैं और समझती हैं। उन्होंने कुछ प्रेरक उद्धरणों और लेखन से लेखन की अपनी यात्रा शुरू की। आशा है कि आपको उनकी रचनाएँ पसंद आएंगी।

« PREV
NEXT »

No comments