BREAKING NEWS
latest

लोगो को टिका लगाने से पहले हो रही अव्यवस्थाओं पर टिका लगाने की आवश्यकता,धार जिले के राजगढ़ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भारी भीड़ उमड़ पड़ी....

vaccination,Covid-19,Prime Minister Narendra Modi,Shivraj singh Chouhan,Dhar,Rajgarh,Sardarpur



 मध्यप्रदेश : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 जून से पूरे देश भर में फ्री वैक्सीनेशन ड्राइव का एलान किया गया था. जिसके साथ ये भी कहा गया था कि बिना रजिस्ट्रेशन कराए टीकाकरण केंद्रों पर जाकर वैक्सीनेशन कराया जा सकता है. जिसके बाद से ही पूरे देश में टीकाकरण अभियान जोर शोर से जारी है. टीकाकरण केंद्रों पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी है और कई जगह कोरोना गाइडलाइंस का पालन भी नहीं किया जा रहा है.

  कोविड 19 टिकाकरण अनेकों जगह जोरो पर चल रहा है लेकिन कुछ ऐसी व्यवस्थाए देखने को मिल रही है लोगो को टिका लगाने से पहले हो रही अव्यवस्थाओं पर टिका लगाने की आवश्यकता है । यह वीडियो धार जिले के राजगढ़ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का है कई चेहरों पर मास्क नही दिख रहा है,तो सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही है। साथ ही बताया जा रहा है राजगढ़ लगभग 30 हजार से अधिक जनसंख्या वालां है लेकिन वैक्सीन कम मिलने के कारण ऐसी व्यवस्था बन रही है।

  बता दें कि, देशभर में 21 जून से फ्री टीकाकरण अभियान शुरू हुआ है. जिसके तहत हर टीकाकरण केंद्र पर लोगों को बिना रजिस्ट्रेशन किए वैक्सीनेशन लगाने की व्यवस्था दी जा रही है. सरकार के फ्री वैक्सीनशन के एलान के बाद टीकाकरण केंद्रों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है, जिसकी वजह से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता नजर आ रहा है.प्रशासन को व्यवस्था में सुधार कर लोगों से कोरोना नियमों का पालन कराना होगा. जिसके तहत हर टीकाकरण केंद्र पर लोगों को बिना रजिस्ट्रेशन किए वैक्सीनेशन लगाने की व्यवस्था दी जा रही है. सरकार के फ्री वैक्सीनशन के एलान के बाद टीकाकरण केंद्रों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है, जिसकी वजह से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता नजर आ रहा है. प्रशासन को व्यवस्था में सुधार कर लोगों से कोरोना नियमों का पालन कराना होगा.


  

« PREV
NEXT »

No comments