BREAKING NEWS
latest

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पथ विक्रेताओं,दुकानदारों से कहा है कि वे किसी भी ग्राहक को, जिसने मास्क नहीं लगाया है,सामान न दें....



 दुकान भी चलाना है और संक्रमण भी रोकना है,टीका जरूर लगवाएँ,मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 6 लाख 10 हजार ग्रामीण पथ विक्रताओं को एक-एक हजार रूपये की राशि अंतरित की

  MP NEWS: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पथ विक्रेताओं, दुकानदारों से कहा है कि वे किसी भी ग्राहक को, जिसने मास्क नहीं लगाया है, सामान न दें। स्वयं अनिवार्य रूप से मास्क लगाएँ, दुकान पर साबुन और सेनेटाइजर रखें। ग्राहक भी दूरी रखकर ही सामान लें। दुकानदार दुकान के सामने गोले बनाएँ।

  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कहा कि एक जून से धीरे-धीरे काम-धंधा चालू होगा। हमें अब दुकान भी चलाना है और कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकना भी है। पूरी सावधानियाँ रखेंगे, तो कोरोना फैलेगा नहीं और समाप्त हो जाएगा।

  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में टीकाकरण का अभियान चलाया जा रहा है। हर व्यक्ति टीका अवश्य लगवाए। सभी संकल्प लें कि स्वयं को एवं परिवार को कोरोना से बचाएँगे। 

   मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मंत्रालय से सिंगल क्लिक के माध्यम से प्रदेश के 6 लाख 10 हजार ग्रामीण पथ विक्रेताओं को प्रति हितग्राही एक-एक हजार रूपये के मान से कुल 61 करोड़ रू की राशि अंतरित की।

 आसानी से मिल गया 10-10 हजार रूपये का ऋण: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से ग्रामीण पथ विक्रताओं सीहोर के रजत सेन, गुना से पुरूषोत्तम माली, कटनी से श्रीमती भवानी बाई लोधी तथा छिंदवाड़ा से नेहा करमेले से बातचीत की।  सभी ने बताया कि उन्हें योजना में 10-10 हजार रूपये का ब्याज मुक्त ऋण आसानी से प्राप्त हो गया है। इससे उन्होंने अपना व्यवसाय किया। रजत सेन चाय नाश्ते की  दुकान, पुरूषोत्तम माली सब्जी का ठेला, भवानी बाई चाय की दुकान तथा नेहा करमेले किराने की दुकान चलाती हैं। सभी ने काम-धंधे के लिए 10-10 हजार रूपये के ऋण तथा एक-एक हज़ार रुपये की सहायता के लिए  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद दिया।

जिनके प्रकरण बैंकों में हैं,उन्हें शीघ्र लोन मिलेगा: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने  कहा कि वर्तमान में 4 लाख 10 हजार ग्रामीण पथ विक्रेताओं के प्रकरण बैंकों में हैं। सभी को शीघ्र 10-10 हजार रूपये का ब्याज मुक्त ऋण मिलेगा।

« PREV
NEXT »

No comments