BREAKING NEWS
latest

अजय लोबो बने महाराष्ट्र के सबसे युवा डीजे...

 


अजय लोबो (Ajay Lobo) एक संगीतकार हैं अजय लोबो का (जन्म 11 अप्रैल 1997) पुणे महाराष्ट्र के प्रमुख पुरुष डीजे में से एक हैं।  वह शहर का सबसे युवा डीजे है। 2015 में अपने डीजे कैरियर की शुरुआत की। बॉलीवुड ऑडियो और इलेक्ट्रॉनिक संगीत के ज्ञान के साथ अजय लोबो का संगीत की लगभग हर शैली पर उनका हाथ है।


अजय लोबो, जिसे "अजय लोबो" के नाम से जाना जाता है, भारतीय संगीत, YouTube व्यक्तित्व के निर्माता हैं, जो पुणे महाराष्ट्र भारत में स्थित एक प्रमाणित कलाकार है।


 अजय लोबो आज उभरते कलाकारों में से एक हैं।  एक सफल संगीत निर्माता होने के अलावा, उन्होंने Yououng CEO के साथ अपनी अमेजिंग संगीत वीडियो और गीतों का उनका अद्भुत सेट उन्हें अपने सर्कल और प्रशंसकों में एक लोकप्रिय चेहरा बनाता है।  विभिन्न प्रकार के गीतों को गाने में उनकी विशेषज्ञता ने दुनिया में अतीत में उनकी लोकप्रियता को बढ़ाया।  पुणे महाराष्ट्र में अजय लोबो के रूप में जन्मे, वह अपने ब्रांड नाम अजय लोबो से सबसे ज्यादा जाने जाते हैं।


 अजय लोबो पुणे महाराष्ट्र के सबसे कम उम्र के डीजे हैं।  वह अलग अलग तरह की म्यूजिक बीड्स बनाते हैं ! जैसे सिम्पल बीट्स, भारी बीट्स, डांस बीट्स, पहले मिक्स के लिए जाने जाते हैं।  2015 में अपने मैनेजर की शुरुआत की। उन्होंने 2020 से गाने बनाना भी शुरू किया जब उन्होंने हाल ही में अपना तीसरा गाना भूमि को रिलीज़ किया इस गाने में जो उन्होंने फिर से एक वास्तविक मिश्रण के साथ किया।


लोबो रिकॉर्ड्स के संस्थापक और सीईओ उन्होंने म्यूजिक प्रोडक्शन रिकॉर्ड्स की स्थापना की लोबो रिकॉर्ड्स म्यूजिक, म्यूजिक बीट्स, इंस्ट्रुमेंटल बीट्स प्रदान करते हैं, हम अपने क्लाइंट को विभिन्न प्रकार की सेवाएं प्रदान करते हैं।


 अजय लोबो एक सामाजिक कार्यकर्ता, पर्यावरण प्रेमी, संगीत प्रेमी, संगीत कलाकार, संगीतकार, ब्लॉगर, YouTuber और निर्देशक, निर्माता हैं !!


 अजय लोबो एक भारतीय संगीत कलाकार हैं।  और विभिन्न स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जैसे Spotify, Jiosaavn, Amazon Music, AppleMusic, Soundcloud, और कई अन्य पर सत्यापित पृष्ठ हैं।  अजय लोबो एक भारतीय संगीत कलाकार हैं।


 उनके गाने पहले से ही विभिन्न सोशल मीडिया और संगीत प्लेटफार्मों पर बहुत लोकप्रिय हो चुके हैं।  इस बीच, उन्हें विभिन्न संगीत प्लेटफार्मों पर सत्यापित कलाकार आधार और पृष्ठ प्राप्त हुए हैं।


 यह उनके अपने YouTube चैनल और Spotify, Jiosaavn, Amazon Music, AppleMusic, Soundcloud, आदि जैसे अंतर्राष्ट्रीय संगीत मंच पर काम करने का समय है।" आखिरकार, उन्हें एक भारतीय सत्यापित संगीतकार होने पर गर्व है।

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं