BREAKING NEWS
latest

"ऑथर्स ट्री पब्लिकेशन हाउस" ने बालाजी मिश्रा के जन्मदिन पर किया “आईडियोलॉजी ऑफ़ फेमस पर्सनेलिटीज” किताब का प्रकाशन




मुंबई- मुंबई में स्थित "बालाजी मिश्रा" पेशे से फ्रीलांसिंग कंटेंट राइटर के रूप में काम करते हैं और एक लेखक भी है। हाल ही में उनकी किताब "आईडियोलॉजी ऑफ फेमस पर्सनेलिटीज " को उनके जन्मदिन के अवसर पर प्रकाशित किया गया। इस किताब की बात करें तो इस किताब के माध्यम से लेखक बालाजी मिश्रा महान हस्तियों द्वारा उनके विचारों को एकत्रित कर लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं ताकि लोग इसे पढ़कर अमल करें और अपने जीवन में बदलाव अनुभव करें। 


यह किताब गूगल बुक, गूगल प्ले स्टोर और किंडल जैसे जगह पर उपलब्ध है, इस किताब की बिक्री 23 मई से शुरू हो जाएगी। इस किताब में कई बड़ी हस्तियों के विचारों को संग्रहित किया गया है। बालाजी मिश्रा का मानना है कि हर व्यक्ति के जीवन में प्रेरणा का होना जरूरी है। प्रेरणात्मक विचारों से एक तरह से लोगों में कुछ करने की दुगुनी चाह हो जाती है। इस किताब को "ऑथर्स ट्री पब्लिकेशन हाउस" द्वारा प्रकाशित किया गया है।


इस किताब को लिखने का उद्देश्य यही है कि लोग इस भागदौड़ और प्रतिस्पर्धा वाली जिंदगी में प्रेरणात्मक विचारों के जरिए अपने जीवन में सफलता हासिल करें क्योंकि इस किताब में उन हस्तियों के विचार है जिन्होंने अपने जीवन में अपने कर्म और अपने सकारात्मक विचारों से सफलता हासिल की है और अपने जीवन के अनुभव को विचारों का रूप देकर लोगों में सकारात्मक और प्रेरणा दिलाने का काम किया है। बालाजी मिश्रा आगे इसी तरह के प्रेरणात्मक किताबें हमारे बीच लाते रहेंगे।

« PREV
NEXT »

No comments