BREAKING NEWS
latest

बॉलीवुड फिल्म "बीए पास 3" से डेब्यू करने जा रही हैं अंकिता चौहान

बॉलीवुड फिल्म "बीए पास 3" से डेब्यू करने जा रही हैं अंकिता चौहान


   मनोरंजन : बॉलीवुड फिल्मों में "बीए पास" ने एक नया ट्रेंड शुरू किया था। फ़िल्म की कहानी और इसकी बेबाकी की वजह से फ़िल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। उसके पार्ट 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस पेश की थी और अब निर्देशक निर्माता नरेंद्र सिंह बीए पास फ्रेंचाइजी का अगला पार्ट बीए पास 3 लेकर आ रहे हैं. हालांकि यह फिल्म 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी मगर इसका ट्रेलर आउट कर दिया गया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस फ़िल्म से ऎक्ट्रेस अंकिता चौहान बॉलीवुड में इंट्री करने जा रही हैं। जी हां, यह अंकिता की डेब्यू फ़िल्म है और वह इस मूवी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वह कहती हैं "मैं अपनी डेब्यू फिल्म बीए पास 3 को लेकर सुपर एक्साइटेड हूँ। जैसा कि सबको पता है कि बीए पास अपने आप में एक बड़ा ब्रांड है, मुझे उम्मीद है कि सभी को इस फ़िल्म में मेरा काम पसन्द आएगा।"

  आपको बता दें कि यह फिल्म "फिल्मी बॉक्स" एप पर 1 मई को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर नरेंद्र सिंह हैं। इसकी कहानी दीप चुघ और नरेंद्र सिंह द्वारा लिखी गई है और इंडस्ट्री के मशहूर छायाकार अनमोल धीमान द्वारा इसे फिल्माया गया है. इसके संगीतकार अल्ताफ-मन्नी हैं। फ़िल्म में अहम भूमिका में सनी सचदेवा, अंकिता चौहान, अरमान संधू हैं।

   अंकिता चौहान का रोल इस फ़िल्म में काफी चैलेंजिंग है मगर वो इसे अपने करियर की बेहतरीन लांचिंग फ़िल्म मानती हैं। बीए पास 3 की कहानी ऐसे अनवांछित रिलेशनशिप के बारे में है, जो रिश्ते बनते हैं और फिर उन्हें सजा भी मिलती है. बी ए पास 3 एक बेरोजगार युवक अंशुल के जीवन के इर्द गिर्द घूमती है जब वह एक शादीशुदा औरत के साथ रिलेशनशिप में पड़ जाता है, तो उसकी जिंदगी कैसे बदल जाती है।

   गौरतलब है कि अंकिता चौहान के कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। बीए पास 3 के बाद पिंग पोंग चैनल के लिए उनकी एक शार्ट फ़िल्म "द रिटर्न गिफ्ट" रिलीज होने वाली है। एमएक्स प्लेयर पर उनकी एक वेब सीरीज "द डेथ वारंट" भी जल्द रिलीज की जाएगी। अंकिता चौहान एक और फ़िल्म भी कर रही हैं जिसकी शूटिंग लॉक डाउन के बाद शुरू होगी। अंकिता चौहान के कई अल्बम जैसे नैनों की शरारत और "भोले भोले" यूट्यूब पर मौजूद हैं और जल्द ही कई म्यूज़िक वीडियो रिलीज होने वाले हैं।
« PREV
NEXT »