BREAKING NEWS
latest

कूर्मि क्षत्रिय रत्न से सम्मानित हुए अभिनेता Adarsh Kumar




एक कलाकार के अंदर एक ही नही बल्कि एक साथ कई प्रतिभाएं छिपी होती हैं। और उन्ही प्रतिभाएं को समझकर यदि कोई किसी कलाकार को सम्मानित करता है तो यह न सिर्फ एक कलाकार बल्कि पूरे कलाकार वर्ग के लिए सम्मान की बात होती है, कुछ ऐसा मानना है कि बॉलीवुड एक्टर आदर्श कुमार (Adarsh Kumar) का। अभी हाल ही में अभिनेता आदर्श कुमार (Adarsh Kumar) को लखनऊ शहर के कुछ प्रतिष्ठित लोगों ने कूर्मि क्षत्रिय रत्न से सम्मानित किया। 


कूर्मि क्षत्रिय सभा लखनऊ, कूर्मि क्षत्रिय भवन पिकनिक स्पॉट रोड फरीदीनगर लखनऊ में 4 अप्रैल 2021 को आयोजित किया गया था। समारोह में अभिनेता आदर्श कुमार (Adarsh Kumar) को फ़िल्म जगत के क्षेत्र में विशिष्ट योगदान (फ़िल्म हॉन्टेड हिल्स (Haunted Hills) में उत्कृष्ट अभिनय) के लिए माननीय श्री स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी एवं परिवहन एवं प्रोटोकाल मंत्री और सहकारिता मंत्री श्री मुकुट बिहारी जी के द्वारा शॉल, ट्रॉफी और कूर्मि क्षत्रिय रत्न सम्मान 2021 से सम्मानित किया गया है। 


आपको बता दें के अभिनेता आदर्श कुमार (Adarsh Kumar) ने बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत 2013 में की थी। उनकी पहली फ़िल्म 'बारात कंपनी' थी जिसके निर्देशक सैयद अहमद अफ़ज़ल थे व फ़िल्म में आदर्श कुमार ने करन चड्ढा नामक एक बिज़नेस मेन का किरदार निभाया था। 'बारात कंपनी'  के बाद फ़िल्म 'हॉन्टेड हिल्स' में आदर्श कुमार ने फारेस्ट ऑफिसर का किरदार निभाया था जिससे उन्हें एक खास पहचान मिली थी। फ़िल्म हॉन्टेड हिल्स के निर्देशक संजीव कुमार राजपूत की अगली 2 फिल्मों में आदर्श कुमार महत्वपूर्ण किरदारों में दिखाई देने वाले हैं जिनके नाम क्रमशः Damned Graveyard व Gotakhor हैं।

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं