BREAKING NEWS
latest

नि:शुल्क डेमो सेंटर पर बायोहील हेल्थ केयर थेरेपी पर 400 से अधिक लोग ले रहे लाभ,लाभ ले रहे लोगो ने किया स्वागत,कई लोगो को मिला फायदा



 राजगढ़ (धार) । नगर के राजेन्द्र कालोनी में 10 जनवरी को पांच धाम एक मुकाम माताजी मंदिर के ज्योतिषचार्य गुरुदेव श्री पुरुषोत्तम भारद्वाज जी के मुख्य आतिथ्य में एव पूर्व मंडल अध्यक्ष नवीन बनिया एव राजगढ़ प्रेस अध्यक्ष गोपाल सोनी एव सचिव सुनील बाफना के आतिथ्य में  निशुल्क डेमो सेंटर  फिजो थेरिपी सेंटर का शुभारंभ किया था,निशुल्क डेमो सेंटर पर बायोहील हेल्थ केयर थेरेपी पर 400 से अधिक लोग प्रतिदिन थेरेपी का लाभ ले रहे हैं।

 जिसमें पुरानी बीमारी है घुटना दर्द, कमर दर्द, लकवा, थायराइड, बीपी ,शुगर, साइटिका, किडनी स्टोन आदि बीमारियों का बिना कोई दवाई इंजेक्शन के थेरेपी के द्वारा निशुल्क कोरियन टेक्नोलॉजी से बायो हिल कंपनी के द्वारा उपचार कर रहे हैं ।

 गुरुवार को हुए इस आयोजन में कंपनी के रीजनल डायरेक्टर मुकुल सिंह यादव का थेरेपी सेंटर पर आने वाले लोगों ने साल श्रीफल एव माला गुलदस्ते से स्वागत किया। चंचल फर्सीवाला परिवार की ओर से सभी को बिस्किट के पैकेट वितरित किए।

 यादव ने सेंटर पर आकर शरीर संबंधित जानकारी खाने-पीने से लेकर उठने बैठने तक अपनी जीवन चर्या कैसे जिया जाए और क्या सावधानी रखी जाए उस पर थेरेपी सेंटर पर आने वाले सभी सदस्यों को एक डेमो बताकर जानकारी दी । रोजाना निशुल्क थेरेपी लेने के लिए सेंटर पर आने के लिए प्रोत्साहित किया । इस अवसर पर कंपनी के राजगढ़ सेंटर के कमलेश सैनी सेंटर मैनेजर एवं राम सैनी सुपरवाइजर एव स्टाफ मौजूद था।

इनको हुआ फायदा -

  रामा देवड़ा निवासी संजय कॉलोनी राजगढ़ ने बताया घुटनों का दर्द पिछले 4 साल से था थेरेपी लेने के बाद 50% आराम हुआ।

 शांति बाई चंदौरा निवासी हनुमंत्या  को कमर में दर्द  पिछले 10 साल से था 40% थेरेपी लेने से आराम हुआ।

 बलराम सिंह चौहान निवासी चिचोडिया को गैस, एसिडिटी, ब्लड प्रेशर और शुगर  से 3 साल से परेशान थे थेरेपी लेने से 35 से 40 प्रतिशत आराम मिला।

  इंदु दुबेला निवासी राजगढ़ पटेल मार्ग को साइटिका की समस्या थी जो पिछले 3 सालों से परेशान थी  10 दिन से थेरेपी लेने से 50% आराम मिला है।

  मंगला जैन राजगढ़  शुगर, ब्लड प्रेशर, घुटनों का दर्द 4 साल से परेशान थे थेरेपी सेंटर पर आने पर 25 से 30 प्रतिशत आराम मिला है।साथ ही अनेक लोग अनेक बीमारियों का फायदा ले रहे है। 

« PREV
NEXT »

No comments