BREAKING NEWS
latest

पुणे से गोवा - क्या आप यात्रा के लिए तैयार है ?

 

Picture credit - Newzoftheday.com

मुंबई -(करिश्मा राठौड) ।हम जल्द ही कुछ अनोखा करने की योजना बना रहे हैं - पुणे टु गोवा के निर्देशक अमोल भगतने आज एक छोटे से इन्टरव्यु में हमे ये बताया। उन्होंने आगे कहा कि वह धमाके के साथ तैयार हैं और अहसान कुरैशी (अहसान कुरैशी, जिन्हें एहसान कुरैशी के नाम से भी जाना जाता है, के साथ एक शूट शुरू करने जा रहे हैं)  वह एक भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं। उनका जन्म मध्य प्रदेश के सिवनी में हुआ था। स्टार वन पर एक स्टैंड-अप कॉमेडी प्रतियोगिता द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 2005 में वह के रनर अप थे । कुरैशी पिछले 20 वर्षों से एक मंच कलाकार हैं। उनके अधिकांश चुटकुले राजनीतिक व्यंग्य और सामाजिक मुद्दों पर केंद्रित हैं। उनकी बॉलीवुड फिल्म, बॉम्बे टू गोवा में 2007 में  और एक पहेली लीला 2015 में रिलीज़ हुई थी और भोजपुरी फ़िल्म हनुमान भक्त हवालदार में भी उन्होने अपने अभिनय के जलवे दिखाए है। उन्हें SAB टीवी के  कॉमेडी शो हम आपके घर में हैं में देखा गया  और साथ ही वह 2007 में बिग बॉस 2 में एक प्रतियोगी थे।

अमोल भगत आगे कहते है कि वह बहुत खुश हैं कि सुनील पाल भी हमारी पुणे टु गोवा यात्रा का हिस्सा हैं। सुनील पाल एक भारतीय हास्य अभिनेता, अभिनेता और आवाज अभिनेता हैं, और (2005) स्टार वन पर द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के विजेता हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में हास्य भूमिकाएं निभाई हैं। 2010 में, उन्होंने एक कॉमेडी फिल्म, भवना को कोजहो लिखी और निर्देशित की, जिसमें सिराज खान, जॉनी लीवर, राजू श्रीवास्तव, कपिल शर्मा, नवीन प्रभाकर, अहसान कुरैशी और कई अन्य सहित एक रिकॉर्ड 47 स्टैंड-अप कॉमेडियन थे।

अमोल भगत इन 2 अमेजिंग स्टार्ट के साथ पुणे टु गोवा की यात्रा शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हम अमोल भगत के लिए एक सुरक्षित और अच्छी यात्रा की कामना करते हैं।

« PREV
NEXT »

No comments