BREAKING NEWS
latest

दिसंबर महीने में पब्लिश होगा वैभव पल्हाड़े (Vaibhav palhade) का नया उपन्यास “क्रिमसन ब्रेथ”

vaibhav palhade,वैभव पल्हाड़े क्रिमसन ब्रेथ,vaibhav palhade Crimson Breath,vaibhav palhade news



       मनोरंजन-  क्या हमेशा ऐसा होता है कि सुंदर चीजें हमारे जीवन में कुछ अच्छा योगदान देती हैं? निश्चित रूप से नहीं क्योंकि यहां तक ​​कि मिराज सुंदर हैं.
      क्रिमसन ब्रेथ, इस महामारी में वैभव पल्हाड़े की दूसरी रचना एक रोमांचक प्रेम कहानी है जो निराशाजनक रोमांटिक व्यक्तित्व में उस अतृप्त जिज्ञासा को सामने लाती है। चरमोत्कर्ष में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है और अंततः प्लॉट मोटा हो जाता है। पहले इस पुस्तक का शीर्षक 'हिडन हैंड' था लेकिन बाद में वैभव ने इसे क्रिमसन ब्रेथ में बदल दिया। यह सस्पेंस से भरी प्रेम कहानी पोस्टर के रिलीज होने के तुरंत बाद शहर की चर्चा बन गई थी।
     पाठकों से सजना रे के लिए अपार प्यार और समर्थन प्राप्त करने के बाद, वैभव ने अपने दूसरे उपन्यास पर काम करना शुरू किया और आखिरकार लंबे इंतजार के बाद हमें 20 दिसंबर, 2020 को किताब की अपनी प्रतियां मिलेंगी। इस असहनीय उबाऊ कोविड की स्थिति में राहत की तरह लगता है ।




vaibhav palhade,वैभव पल्हाड़े क्रिमसन ब्रेथ,vaibhav palhade Crimson Breath,vaibhav palhade news






      वैभव ने मराठी फिल्म उद्योग में एक अच्छे निर्देशक और संपादक के रूप में खुद को पहले ही स्थापित कर लिया था। उनके पास एक बहुत ही अनोखी और रचनात्मक कल्पना है जो उनकी थ्रिलर लघु फिल्मों और वृत्तचित्रों में दिखाई देती है और उनकी पुस्तक में कोई अंतर नहीं है। जल्द ही हमें उनकी फीचर फिल्में भी देखने को मिलेंगी। लेकिन उन्होंने कभी खुद को केवल एडिटिंग और निर्देशन तक ही सीमित नहीं रखा। यहां तक ​​कि इस महामारी में उन्होंने चांदी के अस्तर को देखना शुरू कर दिया और अपने समय का उपयोग करते हुए उपन्यास लिखने में अपना हाथ आजमाया। और जब से सजना रे रिलीज हुई फैंस उनकी इस प्रतिभा के बारे में जानने के लिए पागल हो रहे हैं।
      निर्देशक बने लेखक, वैभव पल्हाड़े, रचनात्मक अभी तक अलग लेखन शैली के साथ धन्य हैं और दिसंबर के अंत तक दो और उपन्यास पेश करने का वादा करते हैं। वह यह दिखाने के लिए सही उदाहरण है कि भीड़ में बाहर खड़े होने के लिए सीमाओं को तोड़ना कितना महत्वपूर्ण है।

 vaibhav palhade,वैभव पल्हाड़े क्रिमसन ब्रेथ,vaibhav palhade Crimson Breath,vaibhav palhade news
« PREV
NEXT »

No comments