BREAKING NEWS
latest

युवा अभिनेता अंकुर सुनार (Ankur Sunaar) का बॉलीवुड में प्रवेश

Ankur sunaar,अंकुर सुनार,Ankur sunaar Rastogi,अंकुर रस्तोगी सुनार
 

 मनोरंजन- लोग आम तौर पर कुछ अजीब से नकारात्मक से संबंधित होते हैं, लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता है, नोएडा स्थित अभिनेता अंकुर सुनार ने कहा कि इस साल नवंबर में प्रदर्शित होने वाली फिल्म फौजी के माध्यम से बॉलीवुड में अपनी प्रविष्टि दर्ज की जाएगी।

अंकुर सुनार को शुरू में अंकुर रस्तोगी नाम दिया गया था। 21 जनवरी 2001 को जन्मे, वह सिर्फ 19 साल के हैं और इंडिया म्यूजिक के संस्थापक हैं। कंपनी चलाने के अलावा उन्हें Youtube पर कई गानों और कुछ लघु फिल्मों में भी दिखाया गया है। उनका नेट वर्थ लगभग 32870 USD है जो INR में लगभग 24 लाख है।
  
  नोएडा के एक मध्यम वर्गीय परिवार से आने वाले, उत्तर प्रदेश अंकुर की यात्रा एक ऐसी चीज है, जिससे हर कोई सीख सकता है। उनके माता-पिता उस अपरंपरागत कैरियर मार्ग में बहुत सहायक थे, जिसका उन्होंने पालन किया था। मध्यम वर्ग के घर में तीन बच्चों की जरूरतों को पूरा करना बहुत मुश्किल है, यह देखते हुए कि हम जानते हैं कि हाल के दिनों में कीमतें बहुत अधिक हैं। अपनी शिक्षा के प्रारंभिक वर्षों में, वह एक उज्ज्वल और बहुमुखी छात्र था, इस प्रकार गायन, खेल और अभिनय की घटनाओं में बहुत सक्रिय रूप से भाग लेता था। इस अवधि के दौरान जहां उन्होंने सह-पाठ्यचर्या संबंधी गतिविधियों में भाग लिया, अंकुर ने सोचा कि पेशेवर अभिनय उन्हें चमक देगा.
    सनकीपन कुछ भी नकारात्मक नहीं है यह सिर्फ लोगों को यह जानने की आवश्यकता है कि इसे कैसे ठीक से ले जाना है। हास्यास्पद प्रयास और दृढ़ संकल्प किसी भी पूर्व धारणा को बदल सकते हैं और अंकुरसुन्नर ने इसे उचित ठहराया। जिस तरह से अंकुर अपने करियर में तेजी ला रहे हैं, बहुत जल्द वह बी-टाउन में एक प्रसिद्ध और प्रसिद्ध नाम बन जाएंगे।


« PREV
NEXT »

No comments