BREAKING NEWS
latest

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में अभी दोबारा लॉकडाउन की कोई योजना नहीं



मध्यप्रदेश से बड़ी खबर- आज मंत्रालय में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश में COVID19 संक्रमण की स्थिति और रोकथाम को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समीक्षा बैठक की। 

मुख्यमंत्री ने कहा है कोरोना अभी गया नहीं है। परिवर्तित होते मौसम में यह चुनौती बड़ी हो सकती है। इसलिए सावधानी बरतें और दिशा-निर्देशों का पालन अवश्य करें। गाइडलाइंस का पालन नहीं करने पर जुर्माना वसूला जाये। हम सब मिलकर कोरोना की चुनौती का सामना करें। लोगों को जागरुक करने के लिए जन-जागरण हो। इस कार्य में एनजीओ भी सहयोग करें। विवाह में भी सीमित लोग ही सम्मिलित हों। स्वयं जागरुक रहें और दूसरों को भी जागरुक करें। 


प्रदेश में #Lockdown नहीं लगाया जायेगा। स्कूल और कॉलेज अभी नहीं खुलेंगे।  सिनेमा घर अभी पूर्व व्यवस्था के अनुसार 50 प्रतिशत के साथ ही खुलेंगे। याद रखिये कि जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं के मंत्र पर हम सब चलेंगे। हम सभी कोरोना का मिलकर पूर्व की भांति सामना करें। परस्पर दो गज की दूरी बनाये रखें और समय-समय पर हाथ धोयें। जागरुक और सतर्क रहेंगे, तो इसे सहज ही पराजित कर सकेंगे। ट्रांसपोर्ट नहीं रोका जायेगा। आवश्यक वस्तुओं की आवाजाही जैसी होती रही है, यथावत रहेगी। औद्योगिक संगठनों पर कोई बंदिश नहीं रहेगी और श्रमिकों के आवागमन पर भी कोई रोक नहीं होगी।

« PREV
NEXT »

No comments