BREAKING NEWS
latest

Viral Video: शिव तांडव स्त्रोत को सुनकर लोग मंत्रमुग्ध,शिव स्त्रोत का गायन कालीपुत्र कालीचरण महाराज ने किया,वीडियो तेज़ी से हो रहा वायरल.....



Hindi News/Religion। अगर शिव तांडव स्त्रोत (Shiv Tandav lyrics) का गायन सुन हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाता है लेकिन आज इस शिव तांडव स्त्रोत को सुनकर लोग मंत्रमुग्ध तो हो रहे है बल्कि वह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है । भगवान शिव को समर्पित श्रावण मास में शिव तांडव स्त्रोत का वीडियो गायन वीडियो मध्यप्रदेश मध्यप्रदेश के भोपाल शहर से कुछ दूर स्थित भोजपुर का है जिसमे शिव स्त्रोत का गायन कालीपुत्र कालीचरण महाराज (KalicharanMaharaj) ने किया है।








  जानकारी अनुसार यह शिव तांडव स्त्रोत गायन का वीडियो 22 जून को लिया गया था जिसका वीडियो कालीचरण महाराज के भक्त अमरीश रॉय द्वारा फ़ेसबूक ओर टिवटर पर अपलोड किया गया था और जिसके बाद सोशल मीडिया में यह जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे कालीचरण महाराज बिना किसी वाद्य यंत्र के शिव तांडव स्त्रोत का गायन किया है जिसे हर कोई सुनकर मंत्रमुग्ध हो रहा है। ये ही नही बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर  (Anupam Kher) ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। 



« PREV
NEXT »

No comments